कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सुपरहिट डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने सीजन 3 में इस हफ्ते कुमार सानू और अलका यागनिक पहुंचे. माधुरी दीक्षित का पहला सुपरहिट गाना 'एक दो तीन' अलका यागनिक ने ही गाया था और इसके अलावा अलका ने माधुरी दीक्षित के लिए कई सुपरहिट गाने गाए हैं. सालों बाद अलका यागनिक और माधुरी दीक्षित मिले तो डुएट करना तो बनता था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि माधुरी डांस कर रही हैं जबकि अलका याग्निक ने उनके लिए गाना गाया.

यह भी पढ़ें: हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने ससुर पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरे साथ जानवरों जैसा सलूक हुआ 

शो के सेट पर माधुरी दीक्षित एक गाने पर परफोर्म करती नजर आईं और उनके पीछे अलका यागनिक गाना गाती नजर आईं. फिल्म राजा का सुपरहिट गाना 'नजरें मिलीं दिल धड़का' गाते और डांस करते हुए दोनों ने खूब मस्ती की. माधुरी दीक्षित अपने पुराने अंदाज में नजर आईं और अलका जी ने भी उनका अच्छा साथ दिया.

यह भी पढ़ें: बिग बी अमिताभ के घर पानी की किल्लत, ब्लॉग पर बताई आपबीती

90 के दशक में अलका यागनिक ने माधुरी दीक्षित के लिए कई गाने गाए जो सुपरहिट रहे. इसके अलावा अलका जी को एक समय में माधुरी जी की आवाज कहा जाने लगा था. एक दो तीन, हमको आजकल है, अंखिया लड़ाऊं, मेरा दिल भी कितना पागल है, जियें तो जियें कैसे सहित कई सुपरहिट गाने अलका यागनिक ने माधुरी दीक्षित के लिए गाए हैं.

यह भी पढ़ें: BB OTT: राकेश बापत से शमिता शेट्टी ने कहा- इधर आओ, मुझे Kiss करो, फिर क्या हुआ, जानें