26 सितंबर को देशभर में Daughter's Day मनाया जा रहा है और इस दिन माता-पिता अपनी बेटियों के नाम पोस्ट शेयर करते हैं और अपना प्यार भी बेटियों पर लुटाते हैं. सभी जानते हैं कि महानायक अमिताभ बच्चन अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं, खासकर अपनी बेटी श्वेता उन्हें सबसे प्यारी है. अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी बेटी को बेटियों के दिन यानी डॉटर्स डे की शुभकामनाएं दी. इस इमोशनल पोस्ट पर श्वेता बच्चन ने भी रिप्लाई दिया और अपने पिता के प्रति अपने प्रेम का इजहार किया.

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान की ये 6 फिल्में जो नहीं पाईं बड़े पर्दे पर दस्तक, देखें लिस्ट

अमिताभ बच्चन ने पहला पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा, 'Happy Daughters day... परंतु हर दिन बेटी के नाम. ' इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी की तस्वीर है जिसमें अमिताभ बच्चन के हस्ताक्षर भी हैं. इस पोस्ट में लिखा है कि हर दिन समर्पित अपनी बेटी को.

 यह भी पढ़ें: Video: शाहरुख के OTT पर आने की खबर पर सलमान खान बोले- SRK का स्वागत नहीं करोगे

अमिताभ बच्चन ने दूसरा पोस्ट किया जिसमें भी उनकी के साथ बेटी की तस्वीर है. इस तस्वीर में लिखा है, 'बेटियां सबसे प्यारी होती हैं. Happy Daughter's Day'. इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'बेटियाँ न होतीं तो संसार, समाज, संस्कृति .. सब के सब .. नदारत '

दूसरे वाले पोस्ट पर श्वेता बच्चन ने रिप्लाई किया है लव यू पापा. अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट को हर कोई पसंद कर रहा है और जमकर शेयर भी कर रहा है. बेटियों के लिए अमिताभ बच्चन ने कई पोस्ट लिखे हैं और वह अपने ब्लॉग में भी बेटियों की सुरक्षा, शिक्षा और अलग-अलग मुद्दों पर अपने ब्लॉग में लिखते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: OMG! बचपन में ऐसी दिखती थीं करीना कपूर?, जानिए तस्वीर का राज

बता दें, श्वेता बच्चन अभिषेक बच्चन से बड़ी हैं और उनकी शादी दिल्ली के मशहूर बिजनेसमैन निखिर नंदा के साथ साल 1997 में हुई थी. इन्हें दो बच्चे हैं और श्वेता अक्सर अपने मुंबई वाले घर में ही रहती हैं. एक इंटरव्यू में जब अमिताभ बच्चन से पूछा गया कि उनकी बेटी फिल्मों में क्यों नहीं आईं तो बिग बी ने जवाब दिया था कि श्वेता फिल्मों में आना नहीं चाहती थीं ये उनका फैसला था. बिग बी अपनी बेटी के साथ कई तस्वीरों में नजर आते हैं, साथ ही अपनी बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या के प्रति भी अपना प्रेम और आशीर्वाद दिखाते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: 'दिल गलती कर बैठा है' रिलीज होते ही छा गया, जुबिन नौटियाल का ये गाना हो रहा है वायरल