गोरखपुर (उप्र), 25 मई (भाषा) गोरखपुर जिले के पीपीगंज थाना क्षेत्र के कौड़िया इलाके में रोहिन नदी से एक महिला और उसकी दो बेटियों के शव सोमवार को बरामद किए गए।

पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार रोहिन नदी से माया (40) और उसकी दो बेटियों शिवानी (13) और अर्पिता (9) के शव बरामद किये गये। शवों पर चोट के निशान नहीं हैं और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर माया का उसके पति शैलेश कन्‍नौजिया से विवाद हो गया जिसके बाद वह अपनी बेटियों के साथ घर से चली गई और वापस नहीं लौटी। अहमदाबाद में बढ़ई का काम करने वाला शैलेश सोमवार की सुबह यह सोचकर गोरखपुर से अहमदाबाद के लिए निकल गया कि उसकी पत्नी वापस आ जाएगी लेकिन जब वह गोंडा पहुंचा तो उसे पुलिस ने उसकी पत्नी और बच्चियों के शव मिलने की सूचना दी और वह वापस लौट आया। स्‍थानीय लोगों के मुताबिक पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई होती थी।

पीपीगंज के थानाध्‍यक्ष एसपी सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टतया ऐसा लगता है कि महिला अपनी बेटियों के साथ नदी में कूद गई और आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट मिलने के बाद मौत की वजह पता चल सकेगी।

भाषा सं आनन्द

मनीषा शोभना

शोभना