उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खिरी जिले के सिंहाई इलाके के एक गांव में गुरुवार को तीन साल की बच्ची का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ. परिजनों का आरोप है कि पुरानी रंजिश के कारण यह हत्या हुई. पुलिस ने बताया कि शव बच्ची के गांव में उसके घर के पास के एक गन्ने के खेत से बरामद हुआ है. बच्ची बुधवार से लापता थी.

बच्ची के पिता ने आरोप लगाया है कि गांव के ही लेखराम ने पुरानी दुश्मनी के कारण बेटी की हत्या की है. उन्होंने पुलिस को दी गयी शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपी ने दुश्मनी के कारण उसकी बेटी का पहले अपहरण किया बाद में मार दिया.

पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है ताकि मौत के कारणों का पता लग सके.

बता दें जिले में लगातार ऐसी घटनाएं सामने आ रही है हाल ही में एक 17 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई और बाद में उसे उसके गांव के बाहर मृत पाया गया.

इससे पहले, जिले में एक 13 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार किया गया और उसे मार डाला गया. पुलिस ने कहा कि लड़की दोपहर में अपने खेतों में गई थी और जब वह घर नहीं लौटी, तो उसके परिवार ने उसकी तलाश शुरू कर दी. वह एक गन्ने के खेत में मृत पाई गई थी.