क्रिकेटर और बॉलीवुड स्टार दोनों को ही भारतीय दर्शकों से खूब प्यार मिलता है. इसके साथ ही क्रिकेटर और बॉलीवुड स्टार आपस में भी कई बार दिल दगा लेते हैं. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली से लेकर गीता बसरा और हरभजन सिंह तक ये जोड़ियां शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं, वहीं अथिया शेट्टी और केएल राहुल के बीच का इश्क भी अब जग जाहिर हो चुका है. इसी कड़ी में अब टीम इंडिया के युवा क्रिकेटर दीपक चाहर का नाम भी जुड़ता नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: डेल स्टेन ने क्रिकेट के सकभी फॉर्मेट से लिया संन्यास, जाते-जाते कही ये बात

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपक चाहर 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन जया भारद्वाज को डेट कर रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, खबर ये भी सामने आ रही है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं.

IPL से पहले रोका होने की संभावनाएं

ईटाइम्स के अनुसार, दीपक चाहर और जया अपने रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हैं. जल्द ही रोका सेरेमनी भी कर सकते हैं. फिर IPL 2021 के बाद दोनों सगाई भी करने वाले हैं. इतना ही नहीं, बताया जा रहा है कि दुबई में होने वाले आईपीएल मैचों में जया भी दीपक के साथ भी दिख सकती हैं.

यह भी पढ़ें: IPL में होने वाली है दो नई टीमों की एंट्री, BCCI को होगा 5000 करोड़ रुपये का फायदा

कौन हैं जया भारद्वाज?

जया भारद्वाज दिल्ली की रहने वाली हैं और एक कॉरपोरेट कंपनी में काम करती हैं. दीपक और जया के एक म्यूचुअल दोस्त ने ईटाइमस को बताया कि दीपक ने अपनी पूरी टीम से जया की मुलाकात भी करवाई है. ऐसे में दीपक चाहर अब जल्द ही शादी भी करने वाले हैं.

'बिग बॉस' और 'स्प्लिट्सविला' में भी नजर आ चुके हैं सिद्धार्थ

जया भारद्वाज के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज टीवी की दुनिया का एक चर्चित नाम है. वह 'बिग बॉस 5' के साथ-साथ  'स्प्लिट्सविला 2' में भी नजर आ चुके हैं.

बता दें दीपक चाहर, आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में 19 सितंबर से चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से  खेलते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया के लिए अंडर-19 में कमाल करने वाला ये खिलाड़ी बना USA का कप्तान