भारत ने श्रीलंका के खिलाफ 3 मैच की ODI सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. दूसरे ODI में भारत की ओर से दीपक चाहर ने दो विकेट चटकाने के साथ-साथ अपने करियर का पहला अर्धशतक भी जड़ दिया. जिसके चलते भारत ने मंगलवार को एक बेहद रोमांचक और कड़ा मुकाबला अपने नाम कर लिया. इस जीत के बाद क्रिकेट फैंस काफी खुश हैं और भारतीय टीम को जीत की शुभकामनाएं दे रहे हैं. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी ट्वीट कर भारतीय टीम को इस शानदार जीत के लिए बधाई दी है. कोहली ने ट्वीट कर दीपक चाहर और सूर्यकुमार यादव के शानदार प्रदर्शन की तारीफ की. 

ये भी पढ़ें: SL v IND: आदत आसानी से नहीं छूटती, श्रीलंका को हारने की लगी है

विराट ने ट्वीट में क्या कहा 

विराट फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं. इस समय भारत की दो टीमें नेशनल ड्यूटी पर हैं. एक टीम इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज के लिए है तो दूसरी श्रीलंका में सीमित ओवर सीरीज के लिए.  श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम के बेहतरीन प्रदर्शन पर ट्वीट करते हुए कोहली ने कहा, "शानदार जीत रही. कठिन परिस्थिति से मैच जीत लेना शानदार था. देखने में काफी अच्छा लगा. खासकर डीसी (दीपक चाहर) और सूर्या (सूर्यकुमार यादव) ने दबाव में जबरदस्त पारियां खेलीं."

रोहित शर्मा ने भी दी बधाई 

भारतीय टीम की शानदार जीत पर रोहित शर्मा ने टीम को बधाई देते हुए कहा, "ये टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन था. पूरे मैच में टीम ने जबरदस्त साहस दिखाया." रोहित शर्मा भी फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम का हिस्सा हैं.

भुवनेश्वर और दीपक ने की शानदार साझेदारी 

शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने दूसरे ODI में श्रीलंका को 3 विकेट से हरा दिया. लेकिन एक समय ऐसा भी आ गया था जहां से जीत थोड़ी मुश्किल लग रही थी. भारत ने 193 रन पर सात विकेट गंवा दिए थे, लेकिन इसके बाद भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर दीपक ने टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया. भुवनेश्वर कुमार ने 28 गेंद पर 19 रन की नॉटआउट पारी खेली, वहीं चाहर ने 82 गेंदों का सामना किया और इस मैच विनिंग पारी के दौरान सात चौके और एक छक्का लगाया.

ये भी पढ़ेंः फील्डिंग को लेकर भिड़ गए कोहली और अश्विन, 'टीम विराट' ने मारी बाजी, देखें वीडियो

भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव ने भी बेहतरीन पारी खेलकर जीत में सहयोग किया. सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंद पर 53 रन की पारी खेली जिसके चलते भारत पर ज्यादा रन रेट का प्रेशर नहीं बना. अब शुक्रवार 23 जून को भारत बनाम श्रीलंका वनडे सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा.  

ये भी पढ़ें: ड्रेसिंग रूम में बोलकर आए थे ईशान किशन- पहली गेंद पर छक्का मारूंगा