बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जब से उन्होंने इंस्टाग्राम शुरू किया था तब से दीपिका अक्सर कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती रहती थीं लेकिन 2021 की शुरुआत में दीपिका ने अपने करोड़ों फैंस को झटका दे दिया है. दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम से अपनी ढेरों तस्वीरें और वीडियोज डिलीट कर दिए हैं और उन्होंने ऐसा क्यों किया इसके पीछे की वजह सामने नहीं आई है. मगर दीपिका ने एक ऑडियो डायरी शेयर की है जिसमें उन्होंने कुछ बातें कही हैं.

इस ऑडियो डायरी में दीपिका पादुकोण ने 2020 में कोरोना को लेकर कुछ बातें बताईं और अपने फैंस से पूछा कि आप किस बात के लिए आभारी हैं? ऑडियो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, 'हर किसी को नये साल की बधाई, आप किस बात के लिए आभारी हैं?'

बता दें, दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर 52.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका काफी फेमस हैं लेकिन उन्होंने सारी तस्वीरें क्यों डिलीट कीं इसके बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया है. मगर बीता साल हर किसी की तरह दीपिका के लिए भी खराब रहा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका की फिल्म 83 बनकर तैयार है और इसी साल रिलीज हो सकती है. इसमें उनके साथ रणवीर सिंह भी नजर आएंगे जो कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं.