STX फिल्म्स, इरोस STX ग्लोबल कॉर्पोरेशन की तरफ से एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बनाने का ऐलान किया गया है. दीपिका पादुकोण के लिए यह फिल्मबनेगी जो अपने 'का प्रोडक्शन' बैनर के जरिए आगामी फिल्म का निर्माण भी करेंगी. इस अनाउंसमेंट को STX फिल्म्स मोशन पिक्चर ग्रुप के चेयरमैन एडम फोगेलसन ने किया है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण प्रोड्यूसर होने के साथ ही एक्टिंग की कमान भी संभालेंगी. सोशल मीडिया पर इस बात के चर्चे खूब होने लगे हैं और लोगों ने दीपिका को बधाई भी दी है.

यह भी पढ़ें: क्या शिल्पा शेट्टी होना चाहती हैं पति राज कुंद्रा से अलग? एक्ट्रेस इस तरह गुजार सकती हैं जिंदगी

आज तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्टूडियो इस प्रोजेक्ट को बनाने के लिए टेंपल हिल प्रोडक्शन विक गॉडफ्रे और मार्टी बोवेन के साथ बातचीत हो रही है. यह फिल्म दीपिका पादुकोण के इर्द-गिर्द घूमती एक क्रॉस-कल्चरल रोमांटिक फिल्म होगी. इसकी घोषणा करते हुए फोगेलसन ने बताया, 'दीपिका पादुकोण भारत से आने वाले सबसे बड़े सितारों में एक हैं. वह एक संक्रामक व्यक्तित्व के साथ प्रतिभाशाली भी हैं. उनका प्रोफाइल एक इंटरनेशनल सुपरस्टार की तरह है जबकि उन्हें कई इरोस इंटरनेशनल फिल्मों में अभूतपूर्वक सफलता मिली है. हम उनके और दोस्तों के साथ टेंपल हिल में एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बनाना चाहते हैं और हमाारा मानना है कि यह फिल्म हमें भारत और न्यूयॉर्क की भावना, आवाज, कलाकारों और जीवंत सेटिंग्स में टैक करने का मौका देती है.'

यह भी पढ़ें: Upcoming web series and films: सितंबर के महीने में ये फिल्में और वेब सीरीज देंगी एंटरटेनमेंट का पूरा डोज

साल 2018 में दीपिका पादुकोण को टाइम पत्रिका ने दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में जोड़ा था. साल 2018 और 2021 में उन्हें वैराइटी की इंटरनेशनल वुमन इम्पैक्ट रिपोर्ट में भी फीचर किया गया था. दीपिका पादुकोण की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है ऐसे में हॉलीवु़ड में उनका जाना लाज़मी है. साल 2017 में फिल्म XXX: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज में फीमेल लीड एक्ट्रेस के तौर पर दीपिका ने हॉलीवुड में शुरुआत की. इसमें उनके अपोजिट विन डीजल के साथ नजर आई थीं. दीपिका ने अपने प्रोडक्शन में फिल्म छपाक बनाई थी और अब 83 भी उन्हीं के प्रोडक्शन में बनी है जो जल्द ही रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें:प्रियंका चोपड़ा ने पति के साथ शेयर की तस्वीरें, बहन परिणिति ने कहा- ये क्या हो रहा है?