दिल्ली की एक कोर्ट ने जाने माने बॉलीवुड सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) को नया नोटिस जारी किया है. ये नोटिस उनकी पत्नी शालिनी तलवार के नए आवेदन पर जारी किया गया है. जिसमें शालिनी ने UAE में हनी सिंह या उनकी कंपनियों के स्वामित्व वाली अचल और चल संपत्ती पर तीसरे पक्ष के अधिकार बनाने से रोकने की मांग की है.

आपको बता दें, हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने पहले ही उनके ऊपर घरेलू हिंसा, मानसिक शोषण और आर्थिक शोषण का आरोप लगाया हुआ है. 3 सितंबर को इस मामले में हनी सिंह दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पेश भी हुए थे. इससे पहले हुई सुनवाई में हनी सिंह कोर्ट में नहीं पहुंचे थे जिस पर मजिस्ट्रेट ने नाराजगी जताई थी.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss OTT का फिनाले कब, कहां और कितने बजे होगा?

वहीं, हनी सिह ने पत्नी शालिनी के आरोपों को खारिज कर एक बयान जारी किया था. उन्होंने इन सभी आरोपों को झूठा बताया था.

यह भी पढ़ेंः सोनू सूद के घर पहुंचा Income Tax डिपार्टमेंट, छह जगहों पर किया गया सर्वे

सोशल मीडिया पर जारी बयान में उन्होंने कहा था, “मेरी पत्नी शालिनी सिंह द्वारा लगाए गए सभी आरोप पूरी तरह झूठे हैं. मैं इन आरोपों से बेहद दुखी हूं. मैंने आज से पहले कभी पब्लिक स्टेटमेंट नहीं दिया है. मेरे लिरिक्स से लेकर मेरी हेल्थ को लेकर पहले कई बार तरह-तरह की बातें हुई है लेकिन मैंने कभी किसी भी मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की. लेकिन इस बार मैंने स्टेटमेंट देना इसलिए जरूरी समझा क्योंकि आरोपों में मेरे साथ-साथ मेरे परिवार वालों को भी शामिल किया गया है."

अब इस नए नोटिस से हनी सिंह की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. शालिनी अब हनी के परिवार के साथ रहने के लिए तैयार नजर नहीं आ रही हैं. जिस वजह से उन्होंने हनी सिंह से 10 करोड़ के मुआवजे की मांग की है.

यह भी पढ़ेंः किसी मुद्दे पर क्यों नहीं बोलते बॉलीवुड के तीनों खान? नसीरुद्दीन शाह ने कही ये बात

रिपोर्ट के मुताबिक, आपको बता दें, इस केस में लगातार बड़ी ही तेजी से जांच चल रही है. शालिनी ने 10 करोड़ के अलावा हनी सिंह से एक भाड़े के घर की भी मांग की है, जिसका किराया 5 लाख होगा. शालिनी नहीं चाहती हैं कि वो अपनी मां के भरोसे रहे जिस वजह से उन्होंने हनी सिंह से एक घर की भी मांग की है.