इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है. इस दिन का इंतजार दुनियाभर के क्रिकेट फैंस कर रहे हैं. आईपीएल का दूसरा चरण भारत में नहीं बल्कि UAE में आयोजित होने जा रहा है. इसके लिए आईपीएल टीमों ने यूएई पहुंचने के बाद प्रैक्टिस करना भी शुरू कर दिया है. चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस इन्हीं टीमों में से हैं. सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग से तो हर कोई वाकिफ है. फिलहाल सोशल मीडिया पर धोनी की एक प्रैक्टिस वीडियो खूब वायरल हो रही है. जिसमें धोनी लम्बे-लम्बे छक्के जड़ते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: UAE में IPL 2021 के बाकी मैचों का हुआ ऐलान, देखें क्या है पूरा शेड्यूल

सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है वीडियो    

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा करके प्रैक्टिस करना भी शुरू कर दिया है. इन्हीं में से एक प्रैक्टिस सेशन की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें टीम के कप्तान धोनी बैटिंग करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में धोनी को लगातार छक्के जड़ते हुए देखा जा रहा है. इस वीडियो को चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में धोनी एक के बाद एक पांच छक्के मारते नजर आए. जिसमें धोनी ने एक बॉल को छक्का मारकर झाड़ियों में ही खो दिया. इसके बाद पूरी टीम बॉल ढूंढ रही है. इसमें धोनी ये बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं, 'चार गेंद बोल कर 14 बॉल खेल लिए.' धोनी का ये पुराना अवतार देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं. आपको भी एक बार इस वीडियो पर जरूर नजर डालनी-

यह भी पढ़ें: ENG v IND: हेडिंग्ले में जसप्रीत बुमराह के पास 'शतक' का मौका, जो रूट के लिए पनौती

धोनी के करियर पर डालें एक नजर

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. धोनी ने भारत के लिए 350 वनडे, 98 टी20 इंटरनेशनल और 90 टेस्ट मैच खेले हैं, इन सभी मैचों में धोनी ने कुल 17266 रन बनाए है. वहीं अगर आईपीएल की बात करें तो साल 2010, साल 2011 और साल 2018 में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स तीन बार आईपीएल ट्रॉफी जीत चुकी है. अब टीम की निगाहें साल 2021 की आईपीएल ट्रॉफी पर टिकी होंगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2021: दूसरे हाफ से पहले MS धोनी का अल्टीमेटम, बोले- अब आएगा तूफान, Video वायरल