बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. अपने म्यूजिक वीडियो और गायन के जरिए फैंस के बीच वे काफी मशहूर हैं. पिछले कुछ दिनों से नेहा किसी के साथ इन्गेज हैं ये खबरें सामने आ रही हैं. नेहा ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ कई तस्वीरें शेयर की और एक में उन्होंने लिखा था तुम मेरे हो. अब हाल ही में नेहा ने एक और वीडियो शेयर किया जिसमें वे उनका हाथ पकड़े बैठी हैं.

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ जो वीडियो शेयर किया है उसमें सिंगर ने बताया कि यह वह दिन था जब रोहनप्रीत पहली बार अपने मम्मी-पापा से नेहा कक्कड़ को मिलवाते हैं.

नेहा कक्कड़ ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'वो दिन, जब उन्होंने मुझे अपने माता-पापा और परिवार से मिलवाया था. ढेर सारा प्यार रोहनप्रीत...'

नेहा के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. लोगों ने उन्हें वीडियो के कमेंट बॉक्स में ढेरों मुबारकबाद भी दी. एक यूजर ने लिखा, 'सो स्वीट भगवान आपको ब्लेस्ड करे.' दूसरे यूजर ने कहा, 'मुझे लगा था ये मजाक कर रही ये तो सच में शादी कर रही.' एक अन्य ने लिखा, 'मेरा दिल तुम्हारे खुश है, बधाई हो नेहू.' इस तरह से कई लोगों ने उन्हें बधाई दी है.