कृषि कानूनों के खिलाफ करीब 40 दिनों से पंजाब, हरियाणा और उत्तर-प्रदेश के दिल्ली से लगे बॉडर्स पर हजारों की संख्या में किसान विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इसमें देश भी अलग-अलग वर्ग में बंट गया है जिसमें कुछ किसानों का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ बता रहे हैं कि विपक्ष राजनीति पार्टियां किसानों को गुमराह कर रही हैं. इसी बीच बॉलीवुड के सितारे भी अलग-अलग बात कह रहे हैं, जहां एक ओर दिलजीत दोसांझ किसानों के समर्थन में हर दिन कुछ ना कुछ कहते रहते हैं वहीं कंगना रनौत प्रदर्शन के खिलाफ कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर लिखती रहती हैं. एक बार फिर दोनों के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है.

कंगना रनौत ने ट्वीट किया था, 'वक्त बताएगा दोस्त कौन किसानों के हक़ के लिए लड़ा और कौन उनके ख़िलाफ़ ... सौ झूठ एक सच को नहीं छुपा सकते, और जिसको सच्चे दिल से चाहो वो तुम्हें कभी नफ़रत नहीं कर सकता, तुझे क्या लगता है तेरे कहने से पंजाब मेरे ख़िलाफ़ हो जाएगा? हा हा इतने बड़े बड़े सपने मत देख तेरा दिल टूटेगा', इसपर दिलजीत ने भी जवाब देते हुए लिखा, 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि किसानों से आपको प्रोबलम क्या है? मैडम जी सारा पंजाब ही किसानों का है. आप ट्विटर वाली जिंदगी जी रहे हो. आपकी तो कोई बात भी नहीं कर रहा. हमारी ये लड़ाई किस लिए हो रही है, क्या हिसाब है तेरा.'

इसके अलावा भी दिलजीत और कंगना के बीच ऐसी जुबानी जंग चलती रहती है. दिलजीत दोसांझ किसानों की बेबसी की बात करते हैं तो कंगना को लगता है कि प्रदर्शन करने वाले किसान नहीं राजनीति से जुड़े लोग हैं. जो भी है लेकिन बॉलीवुड के कुछ सितारे किसानों के समर्थन में अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बात कहते हैं और कंगना रनौत भी ऐसा करने में पीछे नहीं हटतीं.