कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. देश के कई राज्य इसके चपेट में बुरी तरह दिख रहे हैं. वर्तमान में जो गाइडलाइन जारी किए गए हैं उन्हें मानना जरूरी है लेकिन प्रशासन इसे मनवाने के लिए बर्बरता पर आ जाए तो? ऐसा ही एक मामला त्रिपुरा की राजधानी अगरतला का है जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में डीएम साहब शादी समारोह में घुसकर थप्पड़ चला रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः कौन है नुवान जोएसा? मैच फिक्सिंग को लेकर लगा 6 साल का प्रतिबंध

खबरों के मुताबिक, घटना 26 अप्रैल की रात की है जब DM शैलेश यादव कोरोना प्रोटोकॉल को जांच करने निकले थे. इस बीच वह एक विवाह भवन में पहुंच जहां बड़ी संख्या में लोग शादी में शामिल हुए थे. ये देख कर डीएम साहब अपना आपा खो बैठे और वहां लोगों पर थप्पड़ चलाने लगे.

यह भी पढ़ेंः VIDEO: रेमडेसिविर के लिए CMO के पैर छू रही महिलाएं

डीएम साहब ने पुजारी से लेकर दुल्हे तक को थप्पड़ लगा देते हैं. जब उनसे कहा जाता है कि हमारे पास परमिशन है तो कागज को फाड़ते हुए कहते हैं 'परमिशन शादी करने की थी रात 10 बजे के बाद शादी करने की नहीं.

यह भी पढ़ेंः 18 वर्ष से अधिक उम्र वाले कब और कहां कराएं कोरोना वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन?

डीएम साहब दुल्हे को अरेस्ट करने को कहते हैं इस दौरान उन्हें रोकने या बात रखने की कोशिश करता है तो कहते हैं 'इसको भी गिरफ्तार करो, सरकारी अधिकारी के काम में बाधा डालने की धारा लगा कर जेल में डालो.'

इस घटना की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है. एक IAS अधिकारी अवनीश शरण ने वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, 'नहीं डीएम साहब, यह सही नहीं है, सॉरी'

बताया जा रहा है मामला जब सामने आया तो 28 अप्रैल को डीएम शैलेश यादव को सस्पेंड कर दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः PPF अकाउंट से कब और कैसे कर सकते हैं निकासी, जान लें

यह भी पढ़ेंः आपक PPF अकाउंट बंद है तो मात्र 550 रुपये में फिर शुरू करें खाता