बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया है. इन तमाम तनावों और मुद्दों के बीच, शिल्पा अपने नियमित जीवन में लौटने की कोशिश कर रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा अपने बच्चों के साथ पति राज कुंद्रा से अलग रहने की प्लानिंग कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: Upcoming web series and films: सितंबर के महीने में ये फिल्में और वेब सीरीज देंगी एंटरटेनमेंट का पूरा डोज

खबरों की मानें तो शिल्पा के एक दोस्त ने कहा कि राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया कि राज का सच सामने आने के बाद से शिल्पा सदमे में हैं. शिल्पा के एक दोस्त ने कहा, "शिल्पा को कोई अंदाजा नहीं था कि ये हीरे और डुप्लेक्स बेईमानी के रास्ते से आ रहे हैं. शिल्पा राज कुंद्रा के पैसों को छूना भी नहीं चाहती हैं. शिल्पा काम कर रही हैं और वो अपने बच्चों की देखभाल करने के लिए काफी है."

उनकी दोस्त ने यह भी कहा कि शिल्पा ने इंडस्ट्री में सभी से कहा है कि वह 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के बाद फिल्में करने के लिए तैयार हैं. अनुराग बसु और प्रियदर्शन पहले ही उन्हें अपनी फिल्मों के लिए रोल ऑफर कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: फराह खान ट्रोलर्स पर भड़कीं, बोलीं- नेपोटिज्म से दिक्कत है तो SRK की बेटी को क्यों फॉलो करते हो? 

बता दें, शिल्पा शेट्टी को आखिरी बार हंगामा 2 में देखा गया था, जो डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. ये फिल्म साल 2003 की हिट फिल्म हंगामा का सीक्वल थी. शिल्पा के अलावा फिल्म में परेश रावल, मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. शिल्पा अगली बार सब्बीर खान की आगामी फिल्म निकम्मा में दिखाई देंगी, जिसमें अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया भी हैं.

इस बीच, उनके पति राज कुंद्रा पिछले महीने कथित तौर पर अश्लील वीडियो बनाने और स्ट्रीमिंग करने के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद अभी भी जेल में हैं. उन पर Hotshots नाम के ऐप के जरिए पोर्न कंटेंट बनाने और स्ट्रीमिंग करने का आरोप लगाया गया है.

यह भी पढ़ें:प्रियंका चोपड़ा ने पति के साथ शेयर की तस्वीरें, बहन परिणिति ने कहा- ये क्या हो रहा है?