सुशांत सिंह राजपूत की मौत में कई छानबीन के बाद अब ये केस ड्रग्स मामले की तरफ बढ़ गया है. इसे अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुलझाने की कोशिश में है, और जिसमें कई बॉलीवुड सितारों को समन भेजकर पूछताछ की जा चुकी है. अब इसमें बॉलीवुड के बड़े प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन का नाम भी शामिल हो गया है. धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षीतिज रवि प्रसाद को समन भेजा गया है.

धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता को मिला समन

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से संबंधित मादक पदार्थ के कोण की जांच NCB कर रही है.  धर्मा प्रोडक्शन के मालिक फिल्मकार करण जौहर हैं. NCB के अधिकारी ने बताया कि रवि को शुक्रवार को पेश होने के लिए कहा गया है. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान रवि का नाम सामने आया है.

एनसीबी इस मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सहित अन्य को गिरफ्तार कर चुकी है. अपनी जांच का दायर बॉलीवुड में मादक पदार्थ के कथित कारोबार तक विस्तारित किया है. इस मामले में फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से पूछताछ गुरूवार को हो चुकी है. अब 25 सितंबर को रवि प्रसाद से पूछताछ होगी, इनके अलावा दीपिका पादुकोण और रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ इसी दिन होनी है. वहीं 26 सितंबर को सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है.