दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) के सेंट स्टीफन्स कॉलेज ने स्नातक पाठ्यक्रमों के लिए अपनी पहली कट-ऑफ सूची जारी कर दी है और वाणिज्य पृष्ठभूमि वाले छात्रों के लिए BA (ऑनर्स) इकोनॉमिक्स के लिए सर्वोच्च कट-ऑफ 99.25 प्रतिशत घोषित किया गया है.

इस साल के कट-ऑफ पिछले साल से ज्यादा हैं. 2019 में वाणिज्य (कॉमर्स) वाले बच्चों के लिए बी.ए. (ऑनर्स) अंग्रेजी और बी.ए. (ऑनर्स) अर्थशास्त्र के लिए कट-ऑफ 98.75 प्रतिशत गया था.

इस साल बी.ए. (ऑनर्स) अर्थशास्त्र में प्रवेश के लिए वाणिज्य पृष्ठभूमि के छात्रों के लिए कट-ऑफ 99.25 प्रतिशत, मानविकी विषय के छात्रों के लिए कट-ऑफ 98.75 प्रतिशत, वहीं विज्ञान संकाय के विद्यार्थियों के लिए 98 प्रतिशत गया है.

इसी तरह बी.ए. (ऑनर्स) अंग्रेजी के लिए वाणिज्य पृष्ठभूमि वाले छात्रों के लिए कट-ऑफ 99 प्रतिशत है,वहीं विज्ञान और मानविकी पृष्ठभूमि के विद्यार्थियों के लिए 98.75 प्रतिशत रहा है.

बी.ए. (ऑनर्स) इतिहास के लिए वाणिज्य पृष्ठभूमि वाले छात्रों के लिए कट-ऑफ 99 प्रतिशत है,वहीं विज्ञान और मानविकी पृष्ठभूमि के विद्यार्थियों के लिए 98.25 प्रतिशत रहा है.

बी.ए. (ऑनर्स) दर्शनशास्त्र के लिए वाणिज्य पृष्ठभूमि वाले छात्रों के लिए कट-ऑफ 98 प्रतिशत है,वहीं मानविकी पृष्ठभूमि के विद्यार्थियों के लिए 98.75 प्रतिशत तथा विज्ञान संकाय वालों के लिए 97 प्रतिशत रहा है.

बी.एससी. (ऑनर्स) भौतिकी के लिए कट-ऑफ 97.66 प्रतिशत है,वहीं बी.एससी. (ऑनर्स) रसायनविज्ञान के लिए यह 96.67 प्रतिशत है.

बी.एससी. (ऑनर्स) गणित के लिए कट-ऑफ 98 प्रतिशत है.