कोरोना वायरस महामारी के बीच आज देश में दशहरा मनाया जा रहा है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह समेत कई नेताओं व मंत्रियों ने देशवासियों को इस पर्व की शुभकामनाएं दीं.

पीएम मोदी ने दशहरा की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया, "सभी देशवासियों को विजयादशमी की ढेर सारी शुभकामनाएं. बुराई पर अच्छाई और असत्य पर सत्य की जीत का यह महापर्व हर किसी के जीवन में नई प्रेरणा लेकर आए." 

पीएम ने महानवमी की शुभकामनाएं भी दीं, उन्होंने ट्वीट किया, "देशवासियों को महानवमी की हार्दिक शुभकामनाएं. नवरात्रि के इस पावन दिवस पर मां दुर्गा की नौवीं शक्ति देवी सिद्धिदात्री की पूजा-अर्चना की जाती है. मां सिद्धिदात्री के आशीर्वाद से हर किसी को अपने कार्यों में सिद्धि प्राप्त हो."

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी दशहरा के पर्व की देशवासियों को शुभकामनाएं दीं. उन्होंने ट्वीट किया, "विजय अंततः सत्य की ही होती है. आप सभी को विजयदशमी की शुभकामनाएं." 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर कहा, "सभी देशवासियों को दशहरा की बधाई और शुभकामनाएं. यह पर्व अधर्म पर धर्म और असत्य पर सत्य की विजय का प्रतीक है. मेरी कामना है कि हर्ष और उल्लास का यह त्योहार महामारी के प्रभाव से सबकी रक्षा कर देशवासियों में समृद्धि व खुशहाली का संचार करे."

जवानों के साथ दशहरा मनाने के लिए सिक्किम पहुंचे राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा, "सभी देशवासियों को विजयदशमी पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं. आज के इस पावन अवसर पर मैं सिक्किम के नाथूला क्षेत्र में जाकर भारतीय सेना के जवानों से भेंट करूँगा एवं शस्त्र पूजन समारोह में भी मौजूद रहूँगा।