सलमान खान की फिल्म 'टाइगर' के तीसरे सीक्वल में इमरान हाशमी नजर आएंगे. इस फिल्म में इमरान खास किरदार निभाने जा रहे हैं. यशराज फिल्म्स (YRF) के बैनर तले बनी पहली दो फिल्मों में सलमान खान टाइगर और कैटरीना कैफ जोया नामक जासूसों की भूमिका निभा चुके हैं. वहीं, अब अभिनेता इमरान हाशमी सलमान खान की ''टाइगर'' सीरीज की तीसरी फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे.

गोविंदा जैसा डांस करने वाले इस गरीब बच्चे से हुईं माधुरी दीक्षित इम्प्रेस, Video शेयर कर किया ये ऐलान

YFR के एक करीबी सूत्र ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि इमरान (हाशमी) 'टाइगर' श्रृंखला की तीसरी फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे.''

इस श्रृंखला की पहली फिल्म ''एक था टाइगर'' (2012) में सलमान ने टाइगर कूट नाम वाले भारतीय जासूस (रॉ) की भूमिका निभाई थी, जो एक अभियान के दौरान पाकिस्तानी जासूस जोया (कैफ) के प्यार में पड़ जाता है.

इस सीरीज की दूसरी फिल्म ''टाइगर जिंदा है'' (2017) में टाइगर और जोया इराक में एक आतंकवादी संगठन द्वारा बंधक बनाए गए एक समूह को बचाने के मिशन पर निकलते हैं. कहा जाता है कि यह फिल्म साल 2014 में इराक में भारतीय नर्सों को इस्लामिक स्टेट द्वारा बंधक बनाए जाने की घटना से प्रेरित है.

''एक था टाइगर'' का निर्देशन कबीर खान ने तो वहीं ''टाइगर जिंदा है'' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था. तीसरी फिल्म का निर्देशक मनीष शर्मा करेंगे.

सूत्र ने बताया, ''अगले महीने से तीसरी फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. फिलहाल फिल्म के निर्माता शूटिंग का कार्यक्रम तय करने में जुटे हैं. ''

कंगना रनौत ने 'धाकड़' के सेट से फिर शेयर की धांसू तस्वीर, निर्देशक को लेकर कही ये बात