भारतीय बल्लेबाजों के लिए लीड्स टेस्ट का पहला दिन किसी डरावने सपने से कम नहीं था. लॉर्ड्स के मैदान पर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले भारतीय बल्लेबाजों को लीड्स के मैदान पर पता नहीं क्या सांप सूंघ गया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम इंडिया मात्र 78 रन पर सिमट गई. भारत की तरफ से सिर्फ दो ही ऐसे बल्लेबाज थे जिन्होंने डबल डिजिट का आंकड़ा पार किया, पहले रोहित शर्मा (19) और दूसरे अजिंक्य रहाणे (18).

वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का बल्ला इस मैच में भी नहीं चला. इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के सामने कोहली ने सिर्फ 7 रन के स्कोर पर अपना विकेट गंवा दिया.

यह भी पढ़ें: India vs England: टीम इंडिया पहली पारी में 78 रन पर सिमटी, 9 बल्लेबाजों ने डबल डिजिट में भी नहीं बनाए रन

फैंस ने की ये शर्मनाक हरकत

जेम्स एंडरसन ने जैसे ही भारत की सबसे बड़ी मछली विराट कोहली को अपने जाल में फंसाया. वहां मौजूद दर्शक यानी इंग्लैंड के फैंस काफी उत्साहित हो गए और विराट कोहली को 'cheerio' यानी गुडबाय और बाय-बाय का इशारा करने लगे. यह वीडियो इंग्लैंड क्रिकेट टीम के फैन ग्रुप 'बार्मी आर्मी' के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में तो ये साफ दिख रहा है कि विराट कोहली आउट होकर पवेलियन वापस लौट रहे हैं और इंग्लैंड के फैन्स उन्हें गुडबाय कर रहे हैं.

देखें वीडियो- 

यह भी पढ़ें: ENG v IND: विराट कोहली का शर्मसार करने वाला 'अर्धशतक', उनके करियर पर दाग जैसा है

विराट के बल्ले को चले अरसा हो गया

विराट कोहली, पिछली 50 अंतरराष्ट्रीय पारियों में एक भी शतक जड़ने में कामयाब रहे हैं. शतक के इस सूखे के दौरान विराट ने टेस्ट में 18 पारी, ODI में 15 पारी और टी20 क्रिकेट में 17 पारी खेली हैं. इसके साथ विराट कोहली ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय शतक बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में  22 नवंबर 2019 को पिंक बॉल टेस्ट में बनाया था. विराट को अपने शतक के लिए इससे पहले कभी इतना लंबा इंतजार नहीं करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें: VIDEO: मोहम्मद सिराज को छेड़कर पछता रहे होंगे इंग्लिश दर्शक, घोर बेइज्जती करवा ली