भारत के खिलाफ ODI सीरीज के आखिरी दो मैच में इंग्लैंड की कप्तानी का जिम्मा उठाने वाले जोस बटलर ने अपने एक खिलाड़ी की तारीफ में कहा है कि उन्हें उसमें पूर्व भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी की झलक दिखी. 

बता दें कि इंग्लैंड को तीसरे व निर्णायक ODI मुकाबले में 7 रन से हार का सामना करना पड़ा था और इसी के साथ 2-1 से सीरीज भी गंवानी पड़ी थी. हालांकि सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे सैम करन ने नाबाद 95 रन की पारी खेलकर सुर्खियां बटोरी. 

ये भी पढ़ें: मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज को लेकर विराट कोहली ने कहा- 'मैं हैरान हूं'

बटलर ने सैम करन की ही CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से तुलना की थी. बटलर ने मैच के बाद कहा, "सैम करन ने शानदार पारी खेली और भले ही मैच गंवाने की निराशा हो लेकिन ये उसके आगे बढ़ने के लिए बहुत मददगार साबित होगा." बटलर ने आगे कहा, "जिस तरह से धोनी ऐसी स्थिति में मैच को आखिर क्षणों में रोमांचक मोड़ पर ले जाना पसंद करते हैं उसी तरह की झलक सैम ने दिखाई. धोनी दिग्गज खिलाड़ी हैं और सैम को उनसे काफी कुछ सीखने को मिला है."

ये भी पढ़ें: शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल ले जाए गए, 31 मार्च को होगी सर्जरी

बता दें कि सैम करन आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. बटलर ने ये भी कहा कि टीम के बाकी खिलाड़ी भी सैम की इस पारी से सीख ले सकते हैं. बटलर ने कहा कि उन्हें सैम पर गर्व है और उन्होंने इस युवा ऑलराउंडर को मैच विनर करार दिया. 

ये भी पढ़ें: भारत में कोरोना वायरस के नए मामले 68 हजार के पार, 15 अक्टूबर के बाद सबसे ज्यादा