बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जो कानूनी रूप से अलग हो चुके हैं लेकिन उनके बीच की समझदारी आपको सोचने पर मजबूर कर देगी क्या सच में दोनों अलग हैं. ऐसा ही रिश्ता ऋतिक रोशन और सुजैन खान का भी रहा है जिनके बीच तलाक हो चुका है लेकिन फिर भी दोनों समझदारी के साथ दोस्त बने हुए हैं. ऋतिक और सुजैन ने साल 2003 में लव मैरिज की थी और उनके दो बेटे रेहान और रिदान हैं. करीब 10 सालों तक साथ रहने के बाद दोनों ने आपसी सहमती के साथ साल 2014 में तलाक ले लिया. इस कपल की खबरों के पीछे कई तरह का कारण बताया गया जिसमें ऋतिक का नाम कंगना रनौत से और सुजैन का नाम एक्टर अर्जुन रामपाल से जो़ड़ा गया था जबकि ऋतिक और सुजैन ने इन अफवाहों पर ध्यान देने से अपने फैंस को मना किया.

सुजैन से तलाक के बाद ऋतिक रोशन ने फिल्मफेयर मैग्जीन को एक इंटरव्यू दिया था. इसमें उन्होंने बताया था कि वह दोबारा शादी करने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं. ऋतिक ने कहा था, 'आज मैं फिर से शादी करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं. मैं खुद को संतुष्ट और शांत महसूस करने लगा हूं. मेरे दो बेटे हैं और मैं उनके साथ बहुत खुश हूं.'

बता दें, तलाक के बाद भी सुजैन और ऋतिक एक-दूसरे से अलग नहीं हो पाए हैं. दोनों कई बार बच्चों के साथ ट्रिप पर साथ नजर आए. इतना ही नहीं जब कंगना ने ऋतिक पर धोखा देने का आरोप लगाया था तब भी सुजैन ने ऋतिक का साथ दिया और उन दिनों कई ट्वीट्स भी किये थे.

यह भी पढ़ें- Delhi NCR के सबसे नजदीक हैं ये 5 बेस्ट टूरिस्ट डेस्टिनेशन, करें बजट में अपना ट्रिप

#HrithikRoshan #Bollywood #LoveStory