छोटे पर्दे का बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस आज अपने अंतिम चरण पर है. आज रात 9 बजे शो का फिनाले कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाएगा, ऐसे में बिग बॉस लवर्स की निगाहें विनर के ऊपर टिकी है लेकिन इसका फैसला तो शो के अंत में ही होगा. बिग बॉस-14 के फाइनल में रुबीना दिलैक, अली गोनी, राहुल वैद्य, राखी सावंत और निक्की तंबोली पहुंचे हैं और विनर कौन होगा ये आपको कुछ घंटों में पता चल जाएगा. शो में आज के मुख्य मेहमान के तौर पर धर्मेंद्र, रितेश देशमुख और नोरा फतेही होंगे, जिसमें नोरा अपने सुपरिहट गाने 'हाय गर्मी' पर डांस भी करेंगी.

शो के सभी फाइनल कंटेस्टेंट्स और बेघर हुए कंटेस्टेंट्स परफॉर्म करते नजर आएंगे. राखी सावंत अपनी फिल्मों के गानों पर डांस करेंगी, तो वहीं राहुल वैद्य भी पहली बार डांस करते दिखेंगे. अली गोनी और जैस्मिन का भी एक लव एंगल देखने को मिलेगा. कुल मिलाकर आज रात आपके लिए एंटरटेनमेंट का डबल डोज तैयार हो चुका है.

यह भी पढ़ें-Bigg Boss 14 Winner के लिए ये सितारे कर रहे हैं रुबीना दिलैक को सपोर्ट

बता दें, रुबीना दिलैक घर मे इकलौती ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जो शो के पहले दिन से फिनाले तक बिग बॉस के घर में बनी हुई हैं. राहुल वैद्य, अली गोनी और निक्की तंबोली शो से इविक्ट होने के बाद वापस आये हैं, वहीं राखी सावंत ने मिड सीजन में एंट्री ली थी. अली गोनी वाइल्ड कार्ड एंट्री भी थे.

ये भी पढ़ें:करीना अपने बेटे का नाम Osama रखे या औरंगजेब, तय करने वाले आप कौन?