मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का 74 साल की उम्र में निधन हो गया है. वह 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, तभी से उनकी सेहत में लगातार गिरावट आ रही थी. उन्हें चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. फिल्ममेकर वेंकट प्रभु ने सोशल मीडिया पर एसपी बालासुब्रमण्यम को श्रद्धांजलि अर्पित की है.

बता दें कि सितंबर के पहले हफ्ते में उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी, लेकिन वे वेंटिलेटर पर ही थे. उनके बेटे एसपी चरण ने बताया था कि उनके फेफड़ों की स्थिति में सुधार होने पर वेंटिलेटर हटा लिया जाएगा. इससे पहले एसपी ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके बताया था कि उनमें कोरोना वायरस के हल्के लक्षण थे, जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया था जो पॉजिटिव आया था.डॉक्टरों ने उन्हें होम क्वारंटाइन होने की सलाह दी थी, लेकिन वे अस्पताल में भर्ती हो गए. उन्होंने ये भी कहा कि वह सर्दी और बुखार भी हल्के में नहीं लेना चाहते थे, इसलिए अस्पताल में भर्ती हो गए. 

आपको बता दें एसपी बालासुब्रमण्यम ने साउथ इंडियन सिनेमा के लिए बहुत से गाने गाए हैं, इसके अलावा 90 के दशक में उन्हें सलमान खान की आवाज के रूप में जाना जाता था.