बिग बॉस 13 के विजेता और टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनके करीबियों के साथ-साथ लाखों फैंस को गहरा सदमा लगा है. दिल का दौरा पड़ने के कारण सिद्धार्थ ने दुनिया को अलविदा कह दिया. जिसके बाद बीते दिन शुक्रवार (3 सितंबर) को उनका अंतिम संस्कार किया गया.

सिद्धार्थ के निधन के बाद से ही की नेताओं से लेकर राजनेताओं तक हर कोई सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दे रहा है. इस बीच मशहूर रेसलर और हॉलीवुड अभिनेता जॉन सीना ने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देते हुए उनके लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है.

यह भी पढ़ें: बेसुध हाल में हैं शहनाज गिल, 'सिद्धार्थ-सिद्धार्थ' चिल्लाकर श्मशान की तरफ दौड़ीं, देखें तस्वीर

जॉन सीना ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि

दरअसल जॉन सीना ने 4 सितंबर को सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी. जॉन सीना ने इंस्टा पर सिद्धार्थ की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है. हालांकि जॉन सीना ने इस पोस्ट के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा. जॉन का सिद्धार्थ के लिए किया गया ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. लोग इस पोस्ट पर काफी संख्या में कमेंट कर रहे हैं.

सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनकर यकीनन कई लोगों को सदमा लगा है. कुछ फैंस की जहां तबीयत खराब होने की खबरें भी सामने आई वहीं एक्टर कुशाल टंडन ने दुखी होकर सोशल मीडियो को छोड़ दिया. इसके साथ ही बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सितारे सिद्धार्थ के अकस्मात निधन पर दुःख जता रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से टूटा रश्मि देसाई का दिल, शोक में बिग बॉस के साथी 

सिद्धार्थ ने अपने पीछे छोड़ा सफल करियर

सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को बॉम्बे (मुंबई) में हुआ था. जब सिद्धार्थ मॉडलिंग की दुनिया में किस्मत आजमा रहे थे, तभी उन्होंने अपने पिता को खो दिया था. काफी स्ट्रगल के बाद सिद्धार्थ ने साल 2008 में 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने 'बालिका वधू' में अपने किरदार को लेकर काफी लोकप्रियता बटोरी.

साल 2014 में सिद्धार्थ शुक्ला ने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. इसमें उनके साथ आलिया भट्ट और वरुण धवन मुख्य किरदार में थे. इसके बाद 'बिग बॉस 13' जीतने के बाद सिद्धार्थ के पास इंडस्ट्री में काम की कोई कमी नहीं थी.  

यह भी पढ़ें: Sidharth Shukla के परिवार ने पुलिस को बताई दिवंगत अभिनेता की आखिरी शाम: रिपोर्ट