छोटे पर्दे के पॉपुलर सितारे सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर के दिन निधन हो गया. इसके बाद हर किसी को लग रहा है कि उनकी मां, बहनें और शहनाज गिल खुद को कैसे संभालेंगे. मगर इनके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस भी बहुत ज्यादा दुखी हैं और उन्होंने अलग-अलग तरीके से अपने चहेते सितारे को श्रद्धांजलि दी है. सोशल मीडिया पर लगातार लोग सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से दुखी होकर कमेंट्स कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दिसंबर में करने वाले थे शादी? जानें सच्चाई

Viral Bhayani ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसके कैप्शन में लिखा था, 'हर्टफेल्ट फैंस ने सिद्धार्थ शुक्ला को दिल से ट्रिब्यूट दिया.'

इस तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने अलग-अलग तरीके से उन्हें श्रद्धांजलि दी है. इन तस्वीरों में सिद्धार्थ के प्रति उनके फैंस का प्यार साफ नजर आ रहा है. इस तस्वीर के कमेंट्स में लोगों ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक ने लिखा, 'मैं तेरा फैन हूं और मैं तेरा फैन रहूंगा, सिड मेरी जिंदगी का राजा है.' दूसरे ने लिखा, 'सिद्धार्थ मेरी जान, वी लव यू.' अन्य ने लिखा, 'सिद्धार्थ आप हमारे दिल में हमेशा रहेंगे, आपक जगह कोई नहीं लेगा.'इस तरह के एक के बाद एक कई कमेंट्स फैंस के आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: एक्टर कुशाल टंडन ने क्यों छोड़ा सोशल मीडिया? सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी है वजह

बता दें, 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला बॉडी से बहुत फिट थे और उन्हें कोई परेशानी भी नहीं थी. मगर अचानक उनका जाना हर किसी को हैरान कर गया. सिद्धार्थ अपने पीछे अपनी मां, दो बहनें और शहनाज गिल को छोड़ गए साथ ही लाखों फैंस भी उन्हें हमेशा यादों में जिंदा रखेंगे. गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर थे, इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी और झलक दिखला जा भी जीता था.

यह भी पढ़ें: Video: जब शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला से कहा था- 'तू मेरा है, मेरा ही रहेगा'