एक्टर मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर अपने अलग-अलग करतब के लिए प्रचलित हैं लेकिन अब इन दिनों लोग इनसे पूछ रहे हैं कि शादी तो हो गई अब आप दोनों माता-पिता कब बनेंगे, इसके बारे में उनकी क्या प्लानिंग है. ऐसा सब इंस्टाग्राम के एक फिल्टर सवाल और जवाब सेक्शन में हुआ जब एक यूजर ने मिलिंद की पत्नी अंकिता कोंवर से पूछ लिया कि वे पैरेंट्स कब बन रहे हैं, जबकि शादी को कई साल हो गए. इसपर अंकिता ने मजेदार जवाब दिया.

ये भी पढ़ें:दिल्ली में अमित शाह से मिले योगी आदित्यनाथ, जानें किन मुद्दों पर हुई बातचीत

यह भी पढ़ें- फोटो में नजर आ रहा ये शख्स जॉन अब्राहम का डुप्लीकेट नहीं, बिग बॉस फेम अभिनव शुक्ला हैं

अंकिता कोंवर

इंस्टाग्राम स्टोरी में अंकिता कोंवर ने उन बातचीत को शेयर किया है. सवाल था कि आपकी शादी को कई साल हो गए, आप फैमिली प्लानिंग के बारे में क्या सोच रही हैं? इसके जवाब में अंकिता ने लिखा, 'हम प्लान्ड फैमिली हैं. अब आगे....' इसके बाद दूसरे यूजर ने पूछा कि भारतीय स्टीरियोटाइप है कि अपने से बड़ी उम्र के आदमी से शादी नहीं करो, इन बातों को आप कैसे मैनेज करती हैं? इसपर अंकिता ने जवाब दिया, 'जो सोसाइटी में कॉमन नहीं होता है अक्सर लोग उसी के बारे में बात करना चाहते हैं. ये भारत तक ही सीमित नहीं है. हम इंसानों की ऐसी ही आदत होती है, अजानी बाचों को लेकर अजीब रिएक्ट करने की. यह एक सर्वाइकल स्किल है, कभी कभी हम यूटिलिटी और बर्बादी का अंतर करने में भी समर्थ नहीं होते हैं. मैंने हमेशा वही किया है जिससे हमें खुशी मिलती है.'

अंकिता कोंवर

बता दें, अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन ने 22 अप्रैल, 2018 को एक प्राइवेट फंक्शन के तबत शादी की थी. इसमें बहुत कम लोग शामिल हुए थे और जुलाई, 2019 में दोनों ने स्पेन में बेयरफूड वेडिंग भी की थी. अंकिता और मिलिंद दोनों ही फिटनेस को लेकर पैशनेट हैं और अक्सर उन्हें वर्कआउट करते देखा गया है. ये कपल सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं लेकिन इनके बीच कई सालों का एजगैप है जिसके कारण इनकी आलोचनाएं भी होती हैं लेकिन प्यार में पड़े मिलिंद और अंकिता को किसी की परवाह नहीं.

ये भी पढ़ें:आखिर मामला क्या है? संजय राउत ने पीएम मोदी के लिए बोले मीठे-मीठे बोल

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही फिल्म पर रोक लगाने से HC का इनकार