बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान के शो पिंच में आने वाले एपिसोड में डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान नजर आएंगी. आगामी एपिसोड में आपको ज्यादा मजाकिया और स्पष्ट होगा. प्रोमो में फराह ने कबूल भी किया है वह उन यूजर्स को ब्लॉक कर देती हैं जो उन्हें निर्देशक तीस मार खान के लिए ट्रोल करते हैं. फराह खान ने ट्रोलर्स को लेकर कई बातें कहीं और कहा कि नेपोटिज्म से नफरत है लेकिन स्टारकिड्स को ही फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने पति के साथ शेयर की तस्वीरें, बहन परिणिति ने कहा- ये क्या हो रहा है?

शो का प्रोमो जारी हुआ है उसमें दिखाय गया है कि फराह खान ने कबूल किया है कि वे यूजर्स को ब्लॉक करती हैं. फराह कहती हैं, 'भाई, अब 10 साल हो चुके हैं, अब तू आगे बढ़.' फराह ने ट्रोलर्स के खिलाफ अपना गुस्सा निकालते हुए कहा, 'जिस के पास फोन है, वो क्रिटिक है, और उन्हें फिल्मों के बारे में सब मालूम है.'

फराह खान ने नेपोटिज्म पर बोलने वाले ट्रोलर्स को भी खूब फटकारा. फराह ने कहा, 'भले ही आप नेपोटिज्म की बात करते हैं लेकिन फिर भी आपको शाहरुख खान की बेटी और करीना खान के बेटे की तस्वीरें देखना ही पसंद है.' इसके अलावा फराह ने एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया है. उन्होंने सिंगर और शीरन के गानों की तुलना मइयत से कर दी है.

बता दें, पिंच एक टॉक शो है जिसे अरबाज खान होस्ट करते हैं. इसमें सेलिब्रिटीज से उनके ट्रोलर्स को लेकर बातचीत करते हैं. यह शो ZEE5 पर प्रसारित होता है और यह सीजन 2 है जिसमें कई सेलिब्रिटीज शिरकत कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT: संडे का वार रहा बेहद खास, नो एविक्शन से लेकर सनी लियोन की एंट्री तक देखें मजेदार वीडियो