कृषि कानून के खिलाफ किसानों का विरोध प्रदर्शन चल रहा है. किसान पिछले कई दिनों से दिल्ली बॉर्डर पर डेरा डालकर प्रदर्शन कर रहे हैं. किसानों की केंद्र सरकार से मांग है कि कृषि से जुड़े कानूनों को वापस ले लिया जाए, वरना उनका प्रदर्शन जारी रहेगा. इसी बीच गृह मंत्री अमित साह ने कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ बैठक की. हम आपको इस बैठक से जुड़े 5 अपडेट देने जा रहे हैं.

बैठक से जुड़ी 5 अपडेट
1
दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक करने के बाद केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर उनके घर से रवाना हुए.
2
बिहार के सीएम नीतीश कुमार बोले- केंद्र सरकार किसानों के साथ बातचीत करना चाहती है, जब बातचीत हो जाएगी तो किसानों को सही मायने में ये जानकारी मिल जाएगी कि उनकी किसी भी फसल की खरीद में कोई बाधा नहीं आने वाली है। ये(आंदोलन) अकारण हो रहा है. 
3
दिल्ली-गुडगांव बॉर्डर पर किसान प्रदर्शनकारियों की भीड़ आने की संभावना को देखते हुए स्थानीय पुलिस ने पैरामिलिट्री फोर्स के साथ कई जगहों पर नाकेबंदी की है, जिससे सडकों पर ट्रैफिक जाम लग गया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "हमने यह सिर्फ एहतियात के तौर पर किया है."
4
दिल्ली में कृषि कानूनों के खिलाफ टिकरी बॉर्डर (दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर) पर विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों ने #GuruNanakJayanti के अवसर पर प्रसाद बांटा.
5
दिल्ली-हरियाणा के सिंघू बॉर्डर पर जमा किसान प्रदर्शनकारियों को वालंटियर डॉक्टर मेडिकल सुविधाएं दे रहे हैं. एक डॉक्टर ने बताया "हम सरकार से अपील करते हैं कि यहां जमा किसानों का कोरोना टेस्ट किया जाए. एक किसान को कोरोना होने से कई किसान उसकी चपेट में आ जाएंगे." (इनपुट्स ANI से)