भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच में ऐतिहासिक जीत हासिल की है. कमजोर प्लेइंग इलेवन के बावजूद ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त देने के बाद भारत ने टेस्ट सीरीज 2-1 से जीत लिया. वहीं, भारत की इस जीत पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भारतीय टीम को चुनौती दी है. उन्होंने कहा है कि अब असली टीम आ रही है.

केवीन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट करते हुए कहा, 'भारत इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाए, क्योंकि ये सभी बाधाओं के खिलाफ हासिल हुई है, लेकिन असली टीम (इंग्लैंड) तो कुछ हफ्तों बाद आ रही है, जिसे आपको हराना होगा अपने घर में। सतर्क रहें, 2 सप्ताह में बहुत अधिक जश्न मनाने से सावधान रहें.'

गौरतलब है कि, भारत और इंग्लैंड के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज 5 फरवरी से शुरू होने वाला है, जो 8 मार्च तक होगा. पहला टेस्ट 5 फरवरी, दूसरा 13 फरवरी, तीसरा 24 फरवरी और चौथा टेस्ट 4 मार्च से शुरू होगा. आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से ये टेस्ट सीरीज काफी महत्वपूर्ण है.

बता दें, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारत को मिली बुरी हार के बाद भारतीय टीम ने जबरदस्त वापसी की. दूसरे टेस्म में अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में जीत हासिल की वहीं तीसरा टेस्ट ड्ऱा कराया. जबकि आखिरी टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने ऐतिहासिक जीत हासिल की.