कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ने ट्वीट कर कोरोना वायरस से संक्रमित होने और अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी. सिद्धारमैया ने ट्वीट किया कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मुझे डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती किया गया है. जो भी पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए, अपना कोविड-19 टेस्ट करवा लें.

बता दें कि इससे पहले देश के गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी. शाह ने ट्वीट कर बताया था कि उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, लेकिन उनका स्वास्थ्य ठीक है एवं डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी अमित शाह को लेकर ट्वीट किया था कि मैं माननीय गृहमंत्री अमित शाह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. इससे पहले पूर्वी दिल्ली से लोकसभा सदस्य गौतम गंभीर ने भी ट्विटर के जरिये शाह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने ट्वीट किया कि अमित शाहजी मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने और अस्पताल से लौटने की प्रार्थना करता हूं. ईश्वर की कृपा बनी रहे.

अमित शाह ने अपने ट्वीट में गत कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से भी कोविड-19 की जांच कराने और पृथक-वास में रहने का अनुरोध किया.