गणेश चतुर्थी के त्योहार पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो स्पेन का है.  इस वीडियो में कुछ ऐसा दृश्य दिख रहा है जिसे देख कर हर कोई दंग रह गया है. इस वीडियो को बॉलीवुड के फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री के साथ-साथ कई लोगों ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए विवेक ने इस बात की जानकारी दी कि खुद चर्च प्रशासन ने ही हिंदू समुदाय से कहा कि वो गणपति बप्पा को चर्च लाएं, ताकि दोनों भगवान एक दूसरे से मिल सकें.

यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2021: भगवान गणेश की पूजा करते समय पढ़ें ये मंत्र, बप्पा होंगे प्रसन्न

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने 8 सितंबर को ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी कि स्पेन में लोग गणेश भगवान की प्रतिमा की यात्रा निकाल रहे थे लेकिन तभी उनको रास्ते के बीच में चर्च दिखा और उन्होंने चर्च प्रशासन से चर्च के बाहर से यात्रा ले जाने की इजाजत मांगी. जिसके बाद चर्च प्रशासन ने हिन्दू समुदाय के लोगों को भगवान गणेश को भीतर भी लेकर आने को कहा ताकि दोनों भगवान एक दूसरे से मिल सकें. आपको भी इस वीडियो की तरफ एक नजर डालनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: क्या आप जानते है गणेश चतुर्थी पर चंद्रमा के दर्शन क्यों नही करने चाहिए? जानें वजह

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा हे कि भगवान गणेश की मूर्ति के चर्च के भीतर आने के साथ ही चर्च के लोग एक गाना गाते हैं, जिससे माहौल अद्भुत हो जाता है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि ये वीडियो उनके किसी दोस्त ने उन्हें भेजा था.

बता दें, विवेक रंजन अग्निहोत्री एक भारतीय फिल्म निर्देशक और लेखक हैं. साल 2019 में वह केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के पैनल के सदस्य बने थे. उनकी ज्यादातर फिल्में को आलोचकों से खराब रिव्यू ही मिले हैं और बॉक्स ऑफिस पर भी खराब प्रदर्शन किया है. इसके साथ ही उनकी फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' को काफी सराहना मिली थी.

यह भी पढ़ें: VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने घर में गणपति बप्पा का स्वागत किया, बेटे वियान के हाथों कराए शुभ काम