स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) का दिन सभी के लिए छुट्टियों का दिन होता है. हालांकि, इस साल स्वतंत्रता दिवस रविवार यानी वीकेंड के दिन है. ऐसे में अगर आप किसी फिल्म देखने की सोच रहे हैं तो आप तैयार हो जाएं. क्योंकि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कई सारी फिल्में और रोमांचक वेब सीरीज रिलीज होने वाली है. ऐसे में आप छुट्टी के दिन अपना अच्छा मनोरंजन कर सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः शर्लिन चोपड़ा का धमाकेदार ट्वीट से सभी हैरान, राज कुंद्रा के साथ शूट की फोटो

शेरशाह

अगर आप स्वतंत्रता दिवस पर देशभक्ति की आग को महसूस करना चाहते हैं, तो आपके लिए फिल्म 'शेरशाह' एकदम सही है. बहुप्रतीक्षित सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर इस वीकेंड अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. कारगिल शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन ने किया है. फिल्म में अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी हैं. फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होगी.

भुज: भारत की शान

एक और फिल्म जो भारतीय एकता की महिमा को दर्शाती है, अजय देवगन अभिनीत फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' 1971 के भारत-पाक युद्ध को फिर से दिखाती है जब भुज में भारतीय वायुसेना की हवाई पट्टी युद्ध में नष्ट हो गई थी. इसके बाद, गुजरात की 300 स्थानीय महिलाओं ने, आईएएफ स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक के नेतृत्व में, एयरबेस के पुनर्निर्माण के लिए दिन-प्रतिदिन वीरतापूर्वक काम किया. फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 13 अगस्त को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ेंः Sanjay Leela Bhansali की वेब सीरीज Heeramandi का फर्स्ट लुक देखा आपने?

द किसिंग बूथ 3

प्यार और दोस्ती के साथ संघर्ष कहानी 'द किसिंग बूथ' फ्रेनचाइजी की तीसरी किस्त एली इवांस (जॉय किंग), नोआ फ्लिन (जैकब ऐलोरडी) और ली फ्लिन (जोएल कोर्टनी) की किशोर तिकड़ी वापस आ रही है. पहले दो भागों को बेहद पसंद किया गया था और तीसरा भाग समान रूप से आशाजनक लग रहा है. 'द किसिंग बूथ 3' बुधवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

मॉर्डन लव - सीजन 2

यह आठ-भाग की एंथोलॉजी सीरिज इसी नाम के प्रसिद्ध न्यूयॉर्क टाइम्स कॉलम से प्रेरित है, रोमांटिक कॉमेडी एंथोलॉजी शो के पहले सीजन ने अपने कई रूपों में प्यार की खोज की - जिसमें यौन, रोमांटिक, पारिवारिक, प्लेटोनिक और आत्म-प्रेम शामिल हैं. सीजन दो में आठ नई, असंबद्ध कहानियां हैं. मॉर्डन लव सीजन 2 में ऐनी हैथवे, देव पटेल, टीना फे, किट हैरिंगटन और अन्ना पक्विन हैं. यह 13 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ेंः टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया अपनी आवाज मेें वंदेमातरम सॉन्ग, Video हुआ वायरल

ब्रुकलिन नाइन-नाइन

बेहद प्रसिद्ध 'द ब्रुकलिन नाइन नाइन' के आगामी सीजन में एंडी सैमबर्ग, आंद्रे ब्रूगर, स्टेफनी बीट्रिज सामने आएंगे. ताजा सीजन नए माता-पिता से डील करेगा जो अपने बच्चों के साथ काम करने वाले जासूस भी हैं और अपने काम का प्रबंधन भी कर रहे हैं. पूरी सिरीज का निर्माण 99वें परिसर के आसपास होने वाली चीजों के इर्द-गिर्द किया जाएगा. यह 12 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss में दूसरी बार आई हैं शमिता शेट्टी, शिल्पा की वजह से छोड़ना पड़ा था तीसरा सीजन