उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद के मुरादनगर में शमशान की छत गिरने जैसे हादसे को लेकर सख्ती बरत ली है. उन्होंने आज इस हादसे में पीड़ित लोगों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया है और इस घटना से संबंधित आरोपियों को सजा देने की बात कही है. योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के लिए अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए उनके परिवार वालों की पूरी मदद करने का आश्वासन दिया है.

ANI के मुताबिक, सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुरादनगर हादसे में पीड़ित के परिजनों को 10-10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की और आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम लगाने का आदेश दिया. योगी आदित्यनाथ इस घटना के जिम्मेदार इंजीनयिर और ठेकेदार के खिलाफ रासुका लगाने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही दोषी इंजीनियर व ठेकेदार से नुकसान की वसूली की जाएगी.

सीएम ऑफिस से डीएम और कमिश्नर को नोटिस जारी कर पूछा गया है जब सितबर 50 लाख रुपये के ऊपर के निर्माण कार्य का भौतिक स्यापन का निर्देश जारी किया गया, फिर ऐसी चूक क्यों हुई. सीएम ने जिन आश्रित परिवार के पास आवास नहीं है, उन्हें आवासीय सुविधा मुहैया कराने के भी निर्देश दिए.