जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग ने एक बार फिर भारत में तीन कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया है. ग्रेटा ने ट्वीट कर कहा कि वह अभी भी किसानों के साथ खड़ी हैं और उनके शांतिपूर्ण प्रदर्शन का समर्थन करती हैं. 

ग्रेटा ने ट्वीट किया, "मैं अभी भी किसानों के साथ खड़ी हूं और उनके शांतिपूर्ण प्रदर्शन का समर्थन करती हूं. नफरत, धमकियों और मानवाधिकारों के उल्लंघन कभी भी मेरी राय बदल नहीं सकते." उन्होंने #StandWithFarmers और #FarmersProtest हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है. 

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को भी ग्रेटा थनबर्ग ने ट्वीट कर किसानों का समर्थन किया था. उन्होंने कहा था कि वह किसानों के प्रदर्शन के साथ हैं. ग्रेटा थनबर्ग के ट्वीट के बाद दिल्ली में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिसके बाद ग्रेटा ने कहा है कि वह अभी भी किसान आंदोलन के साथ हैं. उन्होंने कहा है कि किसी तरह की धमकी किसानों के लिए समर्थन से रोक नहीं पाएगी.

ग्रेटा थनबर्ग के अलावा पॉप स्टार रिहाना, एक्ट्रेस मिया खलीफा, एक्ट्रेस अमांडा सर्नी ने भी किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किये हैं. इन ट्वीट्स के बाद भारत में काफी विवाद हुआ और कई भारतीय सेलिब्रिटीज ने भारत के आंतरिक मामले में विदेशियों से दखल न देने की अपील की.