टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैच की टी20 सीरीज के तीसरे मैच में 12 रन से हार का सामना करना पड़ा. हालांकि पहले दो मुकाबले जीत चुकी टीम इंडिया ने सीरीज अपने नाम की. भारतीय टीम के हरफनमौला क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) मैन ऑफ द सीरीज (MOS) चुने गए. लेकिन हार्दिक ने ये ट्रॉफी युवा तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natrajan) को सौंप दी. 

हार्दिक ने तीन मैच की सीरीज में 156 की स्ट्राइक रेट से 78 रन बनाए हैं. उन्होंने दूसरे मुकाबले में 22 गेंद में नाबाद 42 रन की पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी. वहीं टी नटराजन ने सीरीज में शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट झटके, वह सीरीज में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. 

हार्दिक ने नटराजन को MOS ट्रॉफी सौंपते हुए तस्वीर ट्विटर पर साझा की है और लिखा है, "नटराजन आप इस सीरीज में शानदार थे. कठिन परिस्थिति में भारत के लिए डेब्यू करते हुए अच्छा प्रदर्शन करना आपके टैलेंट और आपकी मेहनत के बार में बताता है. मेरी तरफ से आप इस MOS ट्रॉफी के हकदार हैं. टीम इंडिया को जीत के लिए बधाई."

तीसरे टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट खोकर 186 रन बनाए थे. जिसके जवाब में टीम इंडिया 7 विकेट खोकर 174 रन ही बना सकी. विराट कोहली ने 85 रन की पारी खेली.