हरिद्वार के हर की पौड़ी पर भारी संख्या में श्रद्धालु गंगा आरती में शामिल होते नजर आए. हरिद्वार कुंभ में हिस्सा लेने पहुंचे श्रद्धालुओं ने कोरोनो वायरस के मामलों में वृद्धि के बावजूद सामाजिक दूरी के नियम की धज्जियां उड़ाई.

ANI के जारी किए वीडियो में हर की पौड़ी पर भारी संख्या में श्रद्धालु गंगा आरती में भाग लेते नजर आए. बता दें कि उत्तराखंड सरकार के स्वास्थ्य विभाग की 13 अप्रैल की रिपोर्ट के अनुसार हरिद्वार में 594 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं देहरादून में 775 मामले सामने आए.

कुल एक्टिव केस की बात करें तो हरिद्वार में 2812 कोरोना के एक्टिव केस हैं. इसके साथ ही जूना अखाड़ा, निरंजनी अखाड़ा,आवाहन अखाड़ा के करीब 10 साधु संत कोरोना पॉजिटिव निकले हैं और सोमवार को अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष एवं निरंजनी अखाड़े के श्रीमहंत नरेंद्र गिरी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इनके संपर्क में आए करीब 40 से अधिक संतों की कोरोना टेस्ट की गई है.

यह भी पढ़ेंः CBSE Board Exam को लेकर क्या आया है फैसला, जानें सब कुछ

एक तरफ जहां लाखों की संख्या में जहां लोग इस महाकुंभ में आ रहे है तो वहीं संतों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब कोरोना का संकट जिला प्रशासन के सामने मंडराने लगा हैं.

यह भी पढ़ेंः क्या ICSE Board Exams भी हुए हैं कैंसिल? जानें

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश में 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षाएं स्थगित, प्रैक्टिकल परीक्षाएं तय तारीख पर होगी