पिछले एक साल से कपूर खानदान पर एक के बाद एक बुरी चीजें आती ही जा रही हैं. अप्रैल, 2020 में ऋषि कपूर का निधन, फिर उनके नीतू कपूर कोरोना पॉजिटिव हुईं और कुछ समय पहले राजीव कपूर का निधन हो गया था. अब खबरें आ रही हैं रणबीर कपूर भी किसी बीमारी से जूझ रहे हैं. खबरों के मुताबिक रणबीर कपूर कोरोना वायरस पॉजिटिव हैं और क्वारंटीन के दौरान अपने घर में रेस्ट कर रहे हैं. रणबीर की बीमारी सामने आने के बाद उनके अंकल रणधीर कपूर ने एक एंटरटेनमेंट न्यूज एजेंसी को इस बारे में बताया.

यह भी पढ़ें- राजनीति में आने के सवाल पर सौरव गांगुली ने रखी अपनी राय, बोले- देखते हैं आगे क्या होता है

पिंकविला की एक खबर के अनुसार, रणधीर कपूर ने बताया, ''मैं मानता हूं कि वह ठीक नहीं हैं, लेकिन मैं श्योर नहीं हूं कि उन्हें ये हुआ है, मैं शहर में नहीं हूं.'' नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर बताई थी. फिर उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया था कि उनकी मां अब स्वस्थ हैं. अगर रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हैं तो उनका नाम भी बॉलीवुड के उन सेलेब्स लिस्ट में शामिल हो गया है जिन्हें कोरोनो संक्रमण हुआ था. अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, वरुण धवन, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोडा जैसे कई सितारों को कोरोना संक्रमण हो चुका है.

बता दें, रणबीर कपूर की आने वाली फिल्मों में ब्रह्मास्त्र है जो 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इस साल रिलीज होने की खबरें हैं. वहीं रणबीर कपूर कई बड़े प्रोजेक्ट्स में भी नजर आएंगे जिसमें एनिमल और शमशेरा का नाम सामने आया है. 

यह भी पढ़ें- Kolkata Fire: हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को पीएम मोदी ने किया मुआवजा देने का ऐलान