दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर बन रही फिल्मों पर रोक लगाने वाली याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है. सुशांत की लाइफ पर आधारित फिल्म पर रोक लगाने के लिए उनके पिता ने याचिका दायर की थी. लेकिन इस याचिका को हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया.

यह भी पढ़ेंः अगर महारानी एलिज़ाबेथ, ट्रंप, ओबामा, बिल गेट्स राजस्थानी होते!

सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने अपनी याचिका में कहा था कि, उनके बेटे के नाम का इस्तेमाल कर बनने वाली फिल्मों पर रोक लगाई जाए. उन्होंने कोर्ट से मांग की थी कि उनके बेटे के नाम और उससे मिलते जुलते किरदारों का इस्तेमाल पर रोक लगाई जाए.

यह भी पढ़ेंः साउथ अफ्रीका में एक महिला ने 10 बच्चों को जन्म दिया, सही पढ़ा आपने

रिपोर्ट्स के मुताबिक, याचिका में ‘न्याय: द जस्टिस’, ‘सुसाइड ऑर मर्डर : ए स्टार वाज लॉस्ट’, ‘शशांक’ और एक अनाम फिल्म जो सुशांत की लाइफ पर बन रही है. उसका भी जिक्र किया गया था.

यह भी पढ़ेंः माता-पिता के कोरोना संक्रमित होने पर 15 दिन की छुट्टी ले सकते हैं केंद्रीय कर्मचारी

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत का निधन पिछले साल यानी 2020 में हुआ था. उनकी लाश 14 जून 2020 को मुंबई स्थित फ्लैट में मिली थी. इस मामले में पुलिस ने सुशाइड का केस दर्ज किया था. लेकिन उनके पिता ने हत्या की साजिश को लेकर मामला दर्ज कराया था. इस मामले में रिया चक्रवर्ती पर भी आरोप लगाए गए थे.

अभी भी इस मामले में जांच चल रही है. इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. हालांकि एक साल बीतने के बाद भी इस मामले में जांच पूरी नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें: सोते हुए चीनी हाथियों के झुंड की 'क्यूटनेस' पर पागल हो रही है दुनिया, क्या आपने देखी तस्वीर

ये भी पढ़ें: अब बोलीं जूही चावला- हम 5G के खिलाफ नहीं, आप प्लीज इसे लेकर आइए