बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों केबीसी 13 के जरिए खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. बिग बी एक बेहतरीन होस्ट हैं और एक बार फिर उन्होंने इस बात को साबित किया और उनका ये सीजन भी सफल हो रहा है. साथ ही अमिताभ बच्चन ने 14 सितंबर को उन्होंने हिंदी दिवस की शुभकामनाएं भी फैंस को दी हैं. यह पोस्ट उन्होंने शेयर की है जिसे उनके दोस्त ने लिखा है और यह बिग बी के पिता से जुड़ा है.

यह भी पढ़ें: Hindi Diwas 2021 Shayari: इन शायरियों के साथ सभी को दें हिंदी दिवस की शुभकामनाएं

अमिताभ बच्चन ने यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हिंदी दिवस की अनेक शुभकामनाएं, हमारे एक प्रिय मित्र ने ये एक निबंध, जिसे उनके एक मित्र ने उन्हें भेजा था, मुझे भेजा, और मुझे लगा की ये बहुत ही अद्भुत उल्लेख, आप को भेज दूं.'

यह भी पढ़ें: मेट गाला क्या होता है? सेलेब्रिटीज ऐसे कपड़े क्यों पहनते हैं

यह पोस्ट उनके परम मित्र ने लिखा है और इसे उन्होंने दोस्तों के लिए शेयर किया है. इस पोस्ट को बिग बी के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, कमेंट्स कर रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और तरह-तरह की चीजें शेयर करते रहते हैं. पिछले दिनों उन्होंने अपने एक पोस्ट में लालबाग के राजा यानी गणपति का दर्शन कराया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों केबीसी 13 में व्यस्त हैं. उनकी फिल्म चेहरे भी जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज के लिए तैयार है और इसके अलावा उनकी कई फिल्में फ्लोर पर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: निक जोनस को प्रियंका चोपड़ा की कौन सी फिल्म पसंद है? जानें क्या बोले देसी गर्ल के पति