भारत के कुछ सबसे मशहूर रैपर में से एक हनी सिंह या कहें हृदयेश सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया है. जिसके बाद शालिनी सिंह ने 10 करोड़ रुपये के कंपनसेशन की भी मांग की है. शालिनी की याचिका पर दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने हनी सिंह के खिलाफ एक नोटिस जारी किया था जिसके अनुसार हनी सिंह को 28 अगस्त तक पत्नी के सभी आरोपों का जवाब देना था.

इसके बाद अब शालिनी ने हनी सिंह के साथ-साथ उनके ससुर पर भी कई हैरान कर देने वाले आरोप लगाए है. शालिनी के अनुसार हनी सिंह और उनके परिवार ने उन्हें मानसिक तौर पर तोड़ कर रख दिया है, और उनकी हालत किसी जानवर से भी बदतर कर दी है.

यह भी पढ़ें: हनी सिंह पर पत्नी ने किया घरेलू हिंसा का केस, लगाए गंभीर आरोप

ससुर पर लगाए गंभीर आरोप

हनी सिंह की पत्नी ने अपने ससुर यानी हनी सिंह के पिता पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक दिन कपड़े बदलते समय वह अचानक से उनके कमरे में आए और जबरन हाथ पकड़कर छाती पर टच करने लगे. प्रोक्‍टेक्‍शन अगेंस्‍ट डॉमेस्‍ट‍िक वॉयलेंस ऐक्‍ट के तहत शालिनी सिंह ने यह याचिका दायर की है, उन्होंने इस याचिका में अपने पति हनी सिंह पर घरेलू हिंसा के अलावा यौन हिंसा, उन पर मानसिक अत्याचार करने और उसके साथ वित्तीय तौर पर धोखाधड़ी करने का भी इल्जाम लगाया है. ऐसे में दोनों की संयुक्त मालिकाना हक वाली संपत्तियों को बेचने को लेकर भी कोर्ट ने निर्देश जारी किया है और अब हनी सिंह ऐसी कोई भी संपत्ति नहीं बेच सकेंगे.

यह भी पढ़ेंकौन हैं यो यो हनी सिंह?

‘कई महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाते हैं’

हनी सिंह की पत्नी ने उनके खिलाफ जो याचिका दायर की है उसमें उन्होंने हनी सिंह पर अक्सर दूसरी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. साथ ही शालिनी ने कहा कि वह कभी भी शादी की अंगूठी नहीं पहनते थे, साथ ही जब भी शालिनी सोशल मीडिया पर शादी की कोई तस्वीर शेयर करती थी तो उन्हें खूब पीटते थे.

10 करोड़ कंपनसेशन और 5 लाख रुपये महीना देने की मांग की

शालिनी ने कोर्ट से शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न के कंपनसेशन के लिए 10 करोड़ रुपये के साथ-साथ हर महीने 5 लाख रुपये महीना हनी सिंह से दिलवाने की मांग की है. शालिनी के अनुसार वह कमाने की हालत में नहीं हैं और वह अपनी विधवा मां के लिए बोझ नहीं बनना चाहतीं.

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी को मिला आर माधवन का सपोर्ट, एक्टर बोले- आप बहुत साहसी हैं, हम आपके साथ हैं

हनी सिंह ने फैंस के दिलों पर किया था राज

हिंदी-पंजाबी गायक हनी सिंह का एक दौर ऐसा भी था जब उनका क्रेज चरम पर था. ऑडियंस के लिए वह किसी सुपरस्टार से कम नहीं थे. 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'कॉकटेल' में 'अंग्रेजी बीट' गाने से देश भर में मशहूर हुए थे, जिसके बाद उन्होंने कई हिट गाने गाकर हिंदी श्रोताओं के दिलों में भी अपनी जगह बनाई. उनके कई गाने जैसे  'आज ब्लू है पानी पानी', 'लुंगी डांस' या फिर ‘ब्लू आइज’ आज भी सुपरहिट हैं.

38 साल के हनी सिंह ने 23 जनवरी 2011 में शालिनी तलवार से शादी की थी और 2014 में एक रिएलिटी शो में वह अपनी पत्नी के साथ आए थे. 

यह भी पढ़ें: राज कुंद्रा मामले पर शिल्पा शेट्टी ने कहा- 'मैं चुप हूं चुप ही रहूंगी, मेरे नाम पर झूठी बातें ना बनाएं'