दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) सांस लेने में तकलीफ के बाद रविवार से मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं. अब उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर अपनी पत्नी सायरा बानो के साथ नजर आ रहे हैं.  

ये भी पढ़ें: 80 करोड़ लोगों को दीपावली तक मुफ्त राशन मिलेगा: पीएम मोदी

इसके साथ ही सायरा बानो ने दिलीप कुमार की तबीयत को लेकर अपडेट दिया है. उन्होंने बताया है कि अभिनेता जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए जाएंगे.  

सायरा बानो ने ट्विटर पर शेयर किये गए एक नोट में लिखा, "पिछले कुछ दिनों से मेरे पति यूसुफ खान अस्वस्थ हैं और मुंबई के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. इस नोट के साथ मैं आप सभी को आपकी प्रार्थनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद करना चाहती हूं."

ये भी पढ़ें:मुफ्त कोरोना वैक्सीन को लेकर क्या-क्या बोले पीएम मोदी, सब जानें

उन्होंने आगे लिखा, "मेरे पति, मेरे कोहिनूर, हमारे दिलीप कुमार शाहब के तबीयत अभी ठीक है और डॉक्टर ने मुझे विश्वास दिलाया है कि वह जल्द डिस्चार्ज हो जाएंगे." 

सायरा बानो ने लिखा, "मैं आप सभी से विनती करती हूं कि आप अफवाहों पर ध्यान नहीं दें और साहब की सेहत के लिए दुआ करें. मैं दुआ करती हूं कि ईश्वर आप सभी को इस महामारी में सुरक्षित और स्वस्थ रखे."

98 वर्षीय दिलीप कुमार को रविवार सुबह 8.30 बजे गैर कोविड-19 सुविधा वाले हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया.

1944 में "ज्वार भाटा" से अभिनय की शुरुआत करने वाले दिलीप कुमार ने अपने पांच दशकों के करियर में कई प्रतिष्ठित फिल्मों में अभिनय किया, जिनमें "कोहिनूर", "मुगल-ए-आज़म", "देवदास", "नया दौर" "राम और श्याम", शामिल हैं. उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर 1998 में फिल्म 'किला' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें:मुफ्त वैक्सीन और अनाज: जानें राष्ट्र के नाम संबोधन में क्या-क्या बोले पीएम मोदी