बॉलीवुड एक्टर्स राजकुमार राव, कृति सेनन, परेश रावल, रत्ना पाठक शाह और अपारशक्ति खुराना के अभिनय से सजी फिल्म हम दो हमारे दो है. यह एक कॉमेडी, ड्रामा और इमोशनल फिल्म है जिसे देखकर आपकी हंसी और आंसू छूट सकते हैं. यह राजकुमार राव और कृति सेनन की दूसरी फिल्म है, इसके पहले दोनों 'बरेली की बर्फी' में नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मनाया 'पापा' का बर्थडे, देखें तस्वीरें

इस फिल्म का ट्रेलर राजकुमार राव और कृति सेनन ने अपने-अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है. फिल्म में परेश रावल और रत्ना पाठक शाह भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे और इनका किरदार काफी मजेदार होने वाला है.

पहले देखें फिल्म का ट्रेलर-

फिल्म के इस ट्रेलर की शुरुआत में दिखाते हैं कि एक्ट्रेस यानी कृति राजकुमार से कहती हैं कि वो वहीं शादी करेंगी जहां लड़के के माता और पिता हो. इसके बाद राजकुमार राव परेश रावल और रत्ना पाठक को नकली माता - पिता बनाकर ले जाते हैं. इसके बाद फिल्म जो धमाल होता है वो देखने लायक है. 

बता दें, फिल्म में कृति सेनन और राजकुमार राव के अलावा परेश रावल, रत्ना पाठक, अपारशक्ति खुराना भी मुख्य किरदार में हैं. इससे पहले कृति और राजकुमार फिल्म बरेली की बर्फी में नजर आ चुके हैं. फिल्म 29 अक्टूबर को रिलीज होगी, दिवाली पर यह फिल्म धमाल मचाने आ रही है.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने शेयर की बेटे 'जेह' की क्यूट तस्वीर, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स