महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने कुछ मंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में उनके आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर मुलाकात की. मुलाकात के बाद सीएम ठाकरे ने केंद्र द्वारा टीकाकरण की पूरी जिम्मेदारी लेने पर पीएम मोदी की तारीफ की और कहा कि उम्मीद करते हैं कि टीकाकरण में जो रुकावटें आ रही थीं वे अब दूर हो जाएंगी. 

ये भी पढ़ें: आगरा के हॉस्पिटल में ऑक्सीजन बंद करके देखा कौन मर सकता है, कौन नहीं? जानें पूरा मामला

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने पीएम से मुलाकात के बाद कहा, "प्रधानमंत्री ने टीकाकरण की सारी जिम्मेदारी केंद्र के ऊपर ली है तो हम उनको धन्यवाद देना चाहते हैं और अपेक्षा करते हैं कि जो रुकावटें आ रही थीं वे अब दूर हो जाएंगी और जल्द से जल्द सबका टीकाकरण हो जाएगा."

साथ ही पीएम मोदी के साथ मुलाकात का राजनीतिक मतलब निकाल रहे लोगों पर कटाक्ष करते हुए सीएम ठाकरे ने कहा, "राजनीतिक तौर पर तो हम उनके साथ नहीं हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हमारा संबंध टूट गया. ये कोई गलत बात नहीं है. मैं कोई 'नवाज शरीफ' से नहीं मिलने गया था. अगर मैं उनसे व्यक्तिगत तौर पर मिलता हूं तो गलत क्या है?"

उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी के साथ मराठा रिजर्वेशन, मेट्रो कार शेड और GST कंपनसेशन के सिलसिले में मुलाकात की है. उपमुख्यमंत्री और NCP के वरिष्ठ नेता अजीत पवार और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक चव्हाण ठाकरे के साथ थे. 

ये भी पढ़ें: बिहार में लॉकडाउन हटाया गया, नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा, नई गाइडलाइन्स पढ़ें

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के सभी जिलों से कोरोना कर्फ्यू हटा, वीकेंड और नाईट कर्फ्यू बरकरार