सिंगर टोनी कक्कड़ का नया गाना 'कांटा लगा' रिलीज हो चुका है और लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी इसपर आ रही हैं. इस गाने में नेहा कक्कड़ और हनी सिंह भी मुख्यरूप से शामिल हैं और गाने को कंपोज टोनी कक्कड़ ने किया है. सोशल मीडिया पर जहां यह गाना ट्रेंड कर रहा था वहीं इस गाने को लेकर आलोचनाएं भी खूब हो रही हैं. एक यूजर ने लिखा है कि टोनी कक्कड़ आपके गाने सुनने से अच्छा है कि मैं जहर खा लूं तो इसपर टोनी कक्कड़ ने लाजवाब रिप्लाई किया है.

यह भी पढ़ें: TMKOC: मुनमुन दत्ता का Tappu के साथ चल रहा है अफेयर? जानें सच्चाई

 एक यूजर ने ट्वीटर पर लिखा, 'सर आपके गाने सुनने से अच्छा मैं जहर खा कर मर जाऊं.' इस ट्वीट को टोनी कक्कड़ ने रिट्वीट किया है.

रिट्वीट करते हुए टोनी कक्कड़ ने लिखा, 'आप मरो मत, कभी भी मत सुनो. आपकी जिंदगी बहुत कीमती है. 100 टोनी कक्कड़ आएंगे जाएंगे. मैं विश करता हूं कि आपको मेरी उम्र लग जाए.' इसके जवाब में यूजर ने लिखा, 'मैं प्यार से जुड़े आपके सभी गाने सुनता हूं. लेकिन आप लोग सिर्फ डांस के गाने बनाते हैं. इ्हें भी बड़े पैमाने पर बनाइए. शुक्रिया इसके लिए लेकिन आप समझ रहे होंगे कि मैं क्या कहना चाहता हूं.' इसी तरह टोनी कक्कड़ ने कई ट्वीट्स के जवाब दिए. 

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी का ये गाना यूट्यूब पर क्यों हो रहा है वायरल? आप भी देखें

इसके पहले टोनी कक्कड़ का गाना 'साथ क्या निभाओगे' रिलीज हुआ था जिसमें सोनू सूद नजर आए थे और इस गाने को टोनी ने अल्ताफ राजा के साथ गाया था. गाने को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था. रिपोर्ट के मुताबिक, टोनी कक्कड़ ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें जनता प्यार भी करती है और कभी कभी नकार भी देती है. इसका मतलब ये नहीं है कि वह काम करना बंद कर दें.

बता दें, टोनी कक्कड़ का गाना 'कांटा लगा' हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने को टोनी ने हनी सिंह के साथ मिलकर गाया है और इसमें नेहा कक्कड़ की भी आवाज है. यूट्यूब पर इस गाने को लाखों बार देखा गया है और यह गाना ट्रेंड भी कर रहा था.

यह भी पढ़ें: KBC 13: दीपिका पादुकोण की खत्म हो गई थी जीने की इच्छा? अमिताभ बच्चन से कही ये बात