पूर्व सांसद जितिन प्रसाद के कांग्रेस छोड़ बीजेपी जॉइन कर लेने से कांग्रेस पार्टी में हलचल मच गई है. कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस के पूर्व सांसद व वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने जितिन प्रसाद के बीजेपी जॉइन करने पर नाराजगी जताई है. कपिल सिब्बल उन कांग्रेस नेताओं में से एक हैं, जिन्होंने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर कहा था कि पार्टी में व्यापक सुधारों की जरूरत है.

यह भी पढ़ेंः केरल में चौंकाने वाला मामला, 'जिसे ढूंढा गली गली, वो घर के पिछवाड़े मिली!'

कपिल सिब्बल ने खुद के बीजेपी जॉइन करने के सवाल पर कहा, "हम सच्चे कोंग्रेसी हैं, मैं अपनी जिंदगी में कभी भी बीजेपी जॉइन करने के बारे में नहीं सोचूंगा, मरने के बाद भी नहीं. अगर कांग्रेस मुझे पार्टी छोड़ने को कहती है तो अलग बात है, लेकिन मैं तब भी बीजेपी जॉइन नहीं करूंगा." 

कपिल सिब्बल ने जितिन प्रसाद के बीजेपी में जाने पर कहा, "जिस पार्टी के मंच से आप रोज भाजपा को गाली देते थे, सांप्रदायिक और देशविरोधी बताते थे. आज आप वही पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं. राजनीति में जब तक विचारधारा के आधार पर आगे नहीं चलेंगे तो ऐसा लगेगा कि ये प्रसाद पॉलिटिक्स है."

BJP में शामिल होने पर जितिन प्रसाद ने कहा, "मेरा तीन पीढ़ियों से कांग्रेस का साथ रहा, ये निर्णय आसान नहीं था. बहुत सोच-विचार और अंतरआत्मा की आवाज के बाद ये निर्णय लिया. आज के परिप्रेक्ष्य में भारत के सामने जो चुनौतियां हैं और देश के हित में BJP और नरेंद्र मोदी जी का नेतृत्व सबसे सक्षम है."

यह भी पढ़ेंः दिल्ली सरकार ने अब रद्द की 9वीं और 11वीं की परीक्षाएं

यह भी पढ़ेंः 125 साल के बुजुर्ग अकेले पहुंचे वैक्सीन सेंटर, लगवाया कोरोना का टीका