अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की, जिससे पाकिस्तान फैंस नाराज नजर आ रहे हैं. ICC ने पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच कराची में खेले जा रहे टेस्ट मुकाबले में हसन अली के बोल्ड होने की तस्वीर शेयर की है. आइए जानते हैं आखिर पाकिस्तानी फैंस इससे क्यों नाराज हो गए. 

दरअसल, ICC ने दो तस्वीर साझा की हैं. पहली फोटो में ऐसा लग रहा है कि हसन अली जबरदस्त पुल शॉट खेल रहे हैं, लेकिन दूसरी फोटो में मालूम चलता है कि वो बोल्ड हो गए हैं. ICC ने मजे लेते हुए इस फोटो को कैप्शन भी दिया है, "आपकी प्रोफाइल फोटो और पूरी फोटो." पाकिस्तानी फैंस को ये मीम रास नहीं आया है और उन्होंने ICC के खिलाफ कमेंट लिखे हैं. हसन अली कगिसो रबाडा की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए, साथ ही 25 वर्षीय रबाडा के टेस्ट क्रिकेट में 200 विकेट पूरे हो गए. 

पाकिस्तानी फैंस के रिएक्शन- 

बता दें कि हसन अली ने नौवें नंबर पर अच्छी बल्लेबाजी की. उन्होंने 33 गेंदों पर 21 रन बनाए. पाकिस्तान ने पहली पारी में 158 रन की बढ़त हासिल कर ली थी, लेकिन दक्षिण अफ्रीका ने दूसरी पारी में अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर तीसरे दिन की समाप्ति पर 187 रन बना लिए हैं और 29 रन की बढ़त हासिल कर ली है. 

ये भी पढ़ें: जानें, सौरव गांगुली की सेहत की ताजा रिपोर्ट, डॉक्टर ने बताया- 'रात अच्छी नींद आई'

ये भी पढ़ें: IPL 2021 ऑक्शन 18 फरवरी को, IND v ENG सीरीज के बीच चेन्नई में होगी नीलामी