एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे एक साल होने वाला है. सुशांत का निधन करीब एक साल पहले 14 जून को हुआ था. सुशांत भले ही इस दुनिया में न रहे हों, लेकिन वह अभी भी अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. ऐसे ही फैंस के लिए आइए हम एक ऐसा किस्सा बताते हैं, जिसमें सुशांत ने अपने 'सच्चे प्यार' का जिक्र किया था.  

सुशांत सिंह राजपूत का अपने फिल्मी करियर में कई को-स्टार्स के साथ नाम जुड़ा था. इसमें रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे के अलावा सारा अली खान और कृति सेनन का नाम भी जुड़ा. हालांकि सुशांत ने 'इंडिया टुडे माइंड रॉक्स दिल्ली 2019' के इवेंट में अपने 'सच्चे प्यार' का खुलासा किया था.

ये भी पढ़ें: नुसरत जहां ने कहा- 'हमारी शादी भारत में वैध नहीं तो तलाक क्यों'

सुशांत ने इस इवेंट में बताया था कि जब वह चौथी क्लास में थे तब उन्हें सच्चा प्यार हुआ था. उनका ये प्यार उनकी 'क्लास टीचर' थीं. सुशांत ने कहा था, "फ़र्स्ट लव मुझे चौथी क्लास में हुआ था. मेरी क्लास टीचर बहुत अच्छी थी, वो मेरा सच्चा प्यार था. लेकिन मैंने उन्हें अप्रोच नहीं किया क्योंकि एग्जाम क्लियर करने थे."

सुशांत ने ये भी बताया कि उनको पहला प्रपोजल तब मिला था, जब वह 9वीं क्लास में पढ़ते थे. सुशांत ने एक और मजेदार बात बताते हुए कहा था कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी किसी को 'आई लव यू' नहीं कहा है.

ये भी पढ़ेंः जानें, किसने कटरीना और विक्की के रिश्ते को कर दिया कंफर्म?

सुशांत ने अपनी पहली डेट के बारे में बताते हुए कहा था, "मैं इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स को पढ़ाता था और उसी से मैने बाइक खरीदी थी. उसी बाइक पर मैं अपनी पहली डेट पर मुरथल पराठे खाने गया था."

बता दें कि सुशांत का पिछले साल 14 जून को निधन हो गया था. उनको मुंबई स्थित उनके निवास पर मृत पाया गया था. पहले इसे आत्महत्या का मामला बताया गया, बाद में जांच की मांग उठी तो CBI को जांच सौंपी गई. सुशांत के परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के ऊपर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और सुशांत के पैसे ऐंठने का केस दर्ज कराया था. एक साल बाद सीबीआई, एनसीबी और ईडी इस केस में किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची पाई हैं. 

ये भी पढ़ें: जल्द ही माता सीता का किरदार निभा सकती हैं करीना कपूर, फीस जानकर उड़ जाएंगे होश