एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा और रयान थारप को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एक ऐप पर अपलोड करने के आरोप में राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था जबकि रयान थारप को 20 जुलाई को गिरफ्तार किया गया है. 

ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा: बस कंडक्‍टर का बेटा जो बड़ा बिजनेसमैन बन गया, अब पॉर्न फिल्म बनाने का आरोपी है

पुलिस ने दावा किया है कि कई व्हाट्सएप चैट से पता चला है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा (45) ऐप और इसके कंटेंट की फाइनेंसियल डीलिंग में शामिल थे. पुलिस का ये भी कहना है कि मामले में तीन महिलाओं ने शिकायत की है कि उन्हें अश्लील फिल्मों में अभिनय करने के लिए मजबूर किया गया. 

पुलिस ने कहा कि आरोपी व्यक्तियों ने स्ट्रगल कर रहे मॉडल, एक्टर्स का फायदा उठाया और उन्हें अश्लील फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर किया. पुलिस ने कहा इन फिल्मों को मुंबई में किराए के बंगले में शूट किया जाता था. 

ये भी पढ़ें: 'नेता पॉर्न देख रहे हैं', गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा का पुराना ट्वीट वायरल

कुंद्रा पर इन धाराओं के तहत केस 

कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शनों से संबंधित), और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं और महिलाओं का अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

ये भी पढ़ें:Viral Video: कपिल शर्मा ने राज कुंद्रा से पूछा था- बिना कुछ किए पैसे कैसे कमाते हो?

क्या सजा हो सकती है 

अगर कोर्ट राज कुंद्रा को दोषी करार देती है, तो उन्हें कई साल जेल में रहना पड़ सकता है. दोष की गंभीरता के हिसाब से पहली गलती पर पांच साल तक की जेल या 10 लाख रुपये तक का जुर्माना हो सकता है. वहीं दूसरी बार गलती करने पर 7 साल का कारावास हो सकता है. 

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की कुल संपत्ति कितनी है?