अगर आप हाल में कहीं घूमने की योजना बना रहे हैं तो IRCTC आपके लिए स्पेशल ऑफर लेकर आया है. IRCTC ने गुजरात घूमने वाले पर्यटकों के लिए विशेष एयर पैकेज का ऐलान किया है. IRCTC ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बारे में जानकारी साझा की है.

IRCTC ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, "इनक्रिडिबल गुजरात आपको बुला रहा है. इसके प्रमुख शहरों की यात्रा करें और अब तक के सबसे अच्छे दर्शनीय स्थलों पर छुट्टी का मजा लें."

यह भी पढ़ेंः Indian Railway: रेल यात्री अब सफर में कर सकते हैं खाने का ऑर्डर, जानिए तरीका

पैकेज के मुताबिक, गुजरात यात्रा का यह पैकेज 6 दिन और 5 रात का रखा गया है और इसके तहत आपको अहमदाबाद, वड़ोदरा, द्वारका, राजकोट और सोमनाथ इन पांच शहरों की यात्रा कराई जाएगी. IRCTC की तरफ से इस पैकेज के लिए प्रतिव्यक्ति 24,360 रुपये का शुल्क तय किया गया है. साथ ही इस पैकेज में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी की यात्रा भी शामिल है.

यह भी पढ़ेंः IRCTC का धांसू ऑफर, भारत में 6 जगह घूमें और रहना खाना फ्री

IRCTC ने इस पैकेज में रायपुर-अहमदाबाद-रायपुर की हवाई यात्रा शामिल है. इसके अलावा वड़ोदरा में एक रात, राजकोट में 1 रात, सोमनाथ में 1 रात और अहमदाबाद में एक रात आराम की व्यवस्था भी की गई है. साथ ही ब्रेकफास्ट और डिनर के साथ साइटसीन के लिए AC गाड़ियों की सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है. साथ ही ट्रेवेल इंश्योरेंस और IRCTC’s Tour Escort services की सुविधा भी यात्रियों को दी जाएगी.

यह भी पढ़ेंः Indian Railways: तत्काल बुकिंग में अपनाएंगे ये ट्रिक, तो हमेशा कंफर्म होगी टिकट

क्या है शर्तें

इस यात्रा की शुरुआत गांधी जयंती के दिन यानी की 2 अक्टूबर को की जाएगी. यात्रा की शुरुआत रायपुर एयरपोर्ट से होगी. यदि आप 21 दिन पहले अपनी यात्रा की बुकिंग को कैंसिल करते हैं, तो पैकेज कॉस्ट का 30 फीसद हिस्सा काट कर बाकी पैसा वापस कर दिया जाएगा. 21 से 15 दिनों के अंदर 55 फीसद और 14 से 8 दिनों के भीतर कैंसिल करने पर 80 फीसद फीस काट कर वापस की जाएगी. अगर आप 8 दिनें के अंदर यात्रा को कैंसिल करते हैं तो कोई भी रिफंड प्राप्त नहीं होगा.

यह भी पढ़ेंः Indian Railways: अब बिना टिकट को कैंसिल किए भी बदल सकते हैं यात्रा की तारीख