बिग बॉस के 14वें सीजन में वाइल्ड कार्ड के जरिए कुछ कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई थी उनमें से एक राखी सावंत भी थीं. घर में राखी अपने अवतार में नजर आ रही हैं मतलब वह इसमें खूब मस्ती कर रही हैं. एक एपिसोड में उन्होंने अभिनव शुक्ला पर खूब कमेंट पास किया और इसी दौरान उन्होंने अभिनव को 'आई लव यू' एक गाने के जरिए बोल दिया. इसपर अभिनल की पत्नी रूबीना ने रिएक्शन दिया और सभी घरवालों ने मजे लिए.

कलर्स के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से यह वीडियो शेयर हुआ, जिसमें लिखा, 'कमेंट करिए अगर आपको राखी सावंत की मस्ती पसंद है तो.' इस वीडियो में राखी अभिनव शुक्ला के साथ काम करवा रही हैं उसी बीच उन्होंने मस्ती करना भी नहीं छोड़ा. अभिनव को लेकर उन्होंने 'काटे नहीं कटते ये दिन और रात' गाना गाया और गाने में आने वाली लाइन 'आई लव यू' को लाउडली गाया. इसपर रूबीना दिलैक ने भी मजेदार रिएक्शन दिया.

बता दें, राखी सावंत इस शो में हर एपिसोड में मस्ती करती नजर आ रही हैं. कई कंटेस्टेंट्स का कहना है कि राखी इस शो की जान बन गई हैं. अभिनव भी राखी के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं. पिछले एपिसोड में उन्होंने राखी को साड़ी पहनाई जो काफी फनी तरीके से थी. इस एपिसोड को लोगों ने खूब पसंद किया और सलमान खान भी राखी की चुटकी लेने में पीछे नहीं रहते हैं. 

गौरतलब है कि राखी सावंत बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई आइटम नंबर्स भी किये हैं. इसके अलावा राखी अपने अतरंगी वीडियोज के जरिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss-14: पवित्रा से प्यार का इज़हार कर बोले एजाज़ खान- 'कबूल है?', जानें क्या मिला जवाब